Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsअति शर्मनाक : वायरल कर दी महिला की अश्लील फोटो

अति शर्मनाक : वायरल कर दी महिला की अश्लील फोटो

The criminal incidents happening against women in Himachal Pradesh are not taking the name of stopping. The latest case is of Amb police station coming under Una district of the state. Where a woman has accused two people of her own village of making obscene photos of her viral on the internet due to mutual enmity.

हिमचाल प्रदेश में महिलाओं के साथ घटित हो रही आपराधिक वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ताजा मामला प्रदेश के ऊना जिले (Una district) के तहत आते पुलिस थाना अंब (Amb police station) का है। जहां एक महिला ने अपने ही गांव के दो लोगों पर आपसी रंजिश के चलते उसकी अश्लील फोटो बनाकर इंटरनेट पर वायरल करने का आरोप लगाया है।

फोटोशॉप पर एडिट की महिला की तस्वीर
इस संबंध में महिला ने बीते मंगलवार को पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है। पीड़िता ने बताया कि उसी के ही गांव के दो लोगों ने उसे बदनाम करने की नीयत से पहले तो फोटोशॉप का इस्तेमाल कर उसकी तस्वीर को एडिट कर अश्लील फोटो बनाया।

इसके उपरांत उसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया। महिला ने पुलिस में दी शिकायत में जान का खतरा जताते हुए आरोपितों के खिलाफ जांच करने की मांग की है। महिला का कहना है कि मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए।

पुलिस कर रही जांच
मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ आईटी एक्ट की विभिन्न धारओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले के संबंध में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जारही है। मामले की पुष्टि एसडीपीओ अंब इल्मा अपरोज ने की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular