Thursday, April 18, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : टैक्सी में मिली 27 साल के युवक की अधजली...

अति दुखद : टैक्सी में मिली 27 साल के युवक की अधजली लाश, हत्या की आशंका

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में एक 27 साल के टैक्सी चालक की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है. युवक की अधजली लाश टैक्सी के अंदर मिली है. हालांकि, मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या की गई है. कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने की मामले की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत टैक्सी चालक का शव उसकी टैक्सी में अधजली हालत में बरामद हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तफ्तीश शुरू कर दी है. पड़ताल के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है. लेकिन जांच के बाद ही असली कारणों का पता चल पाएगा.

कौन था युवक
रिन पंचायत में टीका वणी योल के एक युवक पंकज चौधरी की यह अधजली लाश बताई जा रही है. 27 वर्षीय पंकज चौधरी अविवाहित था. वह सवारी लेकर गया था. झियोल रोड पर उसकी कार सुबह लोगों ने देखी और पुलिस को सूचित किया. एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने कहा कि फिलहाल, कुछ भी कहना मुश्किल है. वह खुद मौके पर जा रहे हैं. इसके अलावा, फोरेंसिक टीम भी मौके पर गई है. पड़ताल के बाद ही युवक की मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular