Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsमनीषा घर की छत पर सफाई करते हुए गिरी; दर्दनाक मौत हो...

मनीषा घर की छत पर सफाई करते हुए गिरी; दर्दनाक मौत हो गई

Ronhat Shillai Sirmaur News : दुखद खबर आपको बता दे की Sirmaur की नागरिक उपमंडल Shillai के अंतर्गत आने वाले Ronhat कस्बे में 28-year-old girl की छत से गिरकर मौत होने का दुखद मामला सामने आया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

ताज़ा जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब 10 बजे रोनहाट में स्टेट कोआपरेटिव बैंक की शाखा के समीप वाले घर में 28 वर्षीय युवती अपनी बुजुर्ग दादी के साथ घर की साफ-सफाई कर रही थी।

आपको बता दे की छत पर सफाई करते हुए युवती ने अपनी दादी को बताया की उसे चक्कर आ रहे है। जब बुजुर्ग दादी ने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की तो युवती इससे पहले ही क़रीब 70 फिट नीचे गिर गई। आनन-फानन में युवती का छोटा भाई और पड़ोसी उसे उठाकर उपचार के लिए अस्पताल ले कर गए, जहां चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित किया गया।

यह भी पढ़े : हिमाचल बड़ा हादसा : दो कारों में टक्कर बड़ी अनहोनी..

Shillai MLA and senior Congress leader Harsh Vardhan Chauhan

बता दे की मृतक युवती की पहचान Manisha(28) पुत्र मान सिंह निवासी गाँव बोंच, डाकघर कोटिबोंच, Sub Tehsil Ronhat, District Sirmaur Himachal Pradesh के रूप में हुई है। Shillai MLA and senior Congress leader Harsh Vardhan Chauhan ने मामले पर शोक प्रकट किया है और इस दुखद घटना पर अपनी संवेदनाएं प्रकट की है। इस दुखद घटना के बाद वीरवार को Ronhat market की क़रीब 300 दुकाने शोक स्वरूप पूरे दिन बंद रही।

यह भी पढ़े : हद है : किराए का बकाया क्या मांगा तो कंडक्टर ने तो थप्पड़ ही जड़ दिया : Video Viral

उधर, पुलिस चौकी रोनहाट के प्रभारी अनिल भारद्वाज ने बताया की नागरिक अस्पताल शिलाई में पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा सीआरपीसी 174 के तहत मामला दर्ज करके नियमानुसार कार्यवाही की जा रही है।

प्रशासन की तरफ से रोनहाट के नायब तहसीलदार दलीप सिंह वर्मा द्वारा मृतक के परिजनों को 10 हज़ार रुपये की फ़ौरी राहत जारी की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular