HomeHimachal Newsजुब्बल कोटखाई में जनमंच कार्यक्रम के अभी तक 45 आवेदन

जुब्बल कोटखाई में जनमंच कार्यक्रम के अभी तक 45 आवेदन

हितेन्द्र शर्मा, शिमला

उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने बताया कि जुब्बल कोटखाई के कलबोग में आयोजित किए जाने वाले जनमंच कार्यक्रम के तहत अभी तक कुल 45 आवेदन प्राप्त हुए है। उन्होंने आज जनमंच कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा के लिए क्षेत्र का दौरा किया व अधिकारियों के साथ बैठक के उपरांत तैयारियों का जायजा भी लिया।

उन्होंने बताया कि जनमंच पूर्व गतिविधियों के तहत विभिन्न पंचायतों में आयोजित स्वास्थ्य शिविरों में 308 रक्त जांच की गई वहीं 124 लोगों ने कोविड टीकाकरण की दूसरी डोज लगवाई। उन्होनें बताया कि इसके अतिरिक्त बागी, देवगढ़, रामनगर तथा रावलाक्यार, कलबोग, नगान तथा चैगानकुलटी ग्राम पंचायतों के विभिन्न वाॅर्डो में स्वच्छता अभियान कार्यक्रम के तहत स्वच्छता कार्य किए जा रहे है।

उन्होनें बताया कि विभिन्न विभागों द्वारा विभागीय योजनाओं की जानकारी प्रदान करने के लिए विभागीय अधिकारी कर्मचारी चयनित आठों पंचायतों में जानकारी व जागरुकता कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों को प्रोत्साहित कर रहे हैं।
उन्होनें आज विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधियों से भेंट कर उनकी समस्याएं सुनी तथा निवारण के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। उन्होंने कलबोग पटवार सर्कल का निरीक्षण भी किया तथा जनमंच स्थल पर जाकर वहां की जाने वाली तैयारियों के संबंध में जानकारी प्राप्त की।

RELATED ARTICLES

Most Popular