HomeHimachal Newsप्रदेश में BJP को रिपीट करने से कोई भी ताकत नहीं रोक...

प्रदेश में BJP को रिपीट करने से कोई भी ताकत नहीं रोक सकती…सीएम जयराम ठाकुर

Nothing can stop the Bharatiya Janata Party government from repeating itself in the Himachal Pradesh Assembly elections. Chief Minister Jai Ram Thakur said this while addressing a public meeting at Gadagushaini in Siraj assembly constituency during his one-day stay in Mandi district.

Bharatiya Janata Party government Himachal

हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनावों में Bharatiya Janata Party government को रिपीट होने से कोई भी ताकत नहीं रोक सकती है। यह बात Chief Minister Jai Ram Thakur ने मंडी जिला के अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान Siraj विधानसभा क्षेत्र के गाड़ागुशैणी में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पांच राज्यों में हुए चुनावों में जनता ने चार राज्यों में एक बार फिर से भाजपा को चुना है। सीएम ने कहा कि चार राज्यों में मिली भाजपा को प्रचंड जीत के बाद एक बार हम और एक बार तुम का रिवाज अब खत्म हो गया है। सीएम ने कहा कि अन्य राज्यों में जिस तरह से संकेत मिल रहे हैं, उससे साफ हो गया कि 2022 के विधानसभा चुनावों में हिमाचल में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

वहीं अपने संबोधन में सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में पहले जितने भी मुख्यमंत्री रहे हैं, उनमें से किसी भी मुख्यमंत्री ने सराज विधानसभा क्षेत्र में उतना विकास नहीं करवाया, जितना उन्होंने 5 सालों में करवाया है। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सराज व बंजार विधानसभा क्षेत्र में अभी और काम करने की आवश्यकता है। जिसके लिए यहां के हर कार्यकर्ताओं को आने वाले चुनावों में जयराम बनकर काम करना होगा।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी जिला के अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान सराज विधानसभा क्षेत्र के गाड़ागुशैणी में 26.31 करोड़ रुपए की लागत की विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किया। उन्होंने गाड़ागुशैणी में पुलिस चौकी खोलने, औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान खोलने, पशु औषधालय को स्तरोन्नत कर पशु अस्पताल बनाने, डिम्बर चडी में स्वास्थ्य केंद्र खोलने की भी घोषणा की।

सीएम जयराम ठाकुर कोई भी ताकत नहीं रोक सकती

RELATED ARTICLES

Most Popular