Friday, March 29, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : अनियंत्रित होकर लुढ़की चचेरे भाईयों की कार, एक के...

अति दुखद : अनियंत्रित होकर लुढ़की चचेरे भाईयों की कार, एक के निकले प्राण

Car fall deep gorge Mandi Himachal Pradesh

Himachal Pradesh में एक कार के अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में गिरने के चलते एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि कार सवार अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे उपचार हेतु Mandi Hospital रेफर किया गया है। Himachal Pradesh Mandi जिले के तहत आते सराज की ग्राम पंचायत बुंग जहलगाड़ का है। बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए शख्स रिश्ते में चचेरे भाई हैं।

हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान 40 वर्षीय शिव राम पुत्र दत्त निवासी टिक्की तथा घायल की पहचान ताप राम पुत्र मोती राम निवासी टिक्की के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि तापे राम ग्राम पंचायत खलवाहण में सचिव के तौर पर सेवारत हैं।

देर रात खाई में गिरी कार
मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा बीती रात यानी गुरूवार देर शाम साढ़े नौ बजे के करीब पेश आया है। जब कार में सवार होकर तापे राम तथा शिव राम खोड़ाछाच की ओर जा रहे थे। इस बीच रास्ते में जैसे ही वह बुंग गांव के पास पहुंचे तो चालक तापे राम वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इस वजह से कार अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी।

स्थानीयों ने किया रेस्क्यू
हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने राहत एवं बचाव कार्य शुरु किया। मृतक शिव राम सड़क मार्ग से दो सौ मीटर की दूरी पर झाड़ियों के बीच फंसा हुआ मिला जबकि चालक कार में ही फंसा हुआ था, जिसे स्थानीयों ने कार से बाहर निकालकर उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस कर रही जांच
उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही हादसे के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular