HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : कार खाई में गिरी, 2 लोगों की मौत

दर्दनाक हादसा : कार खाई में गिरी, 2 लोगों की मौत

चकोली-कंधावरा सड़क मार्ग पर हियानी नामक स्थान पर एक आल्टो कर दुर्घटना ग्रस्त होने से 2 लोगों की मौत जबकि एक घायल हुआ है। घटना की सूचना लगते ही पुलिस दल व लोग मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल किहार ले गए जहां पर चिकित्सा ने प्राथमिक उपचार देने उपरांत उसकी नाजुक हालत को देखते हुए मैडीकल अस्पताल चम्बा रैफर कर दिया है।

जबकि शवों को निकालने को रैस्क्यू जारी है। मिली जानकारी अनुसार चकोली-कंधावरा सड़क मार्ग पर 9 बजे के हलुरी की ओर से आल्टो कार नंबर एच.पी. 81-1054 कुठेड़ की ओर जा रही थी कि पुन्ना से करीब 200 मीटर दूर हियानी नामक स्थान पर अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर 200 मीटर सड़क से नीचे बले में जा गिरी। घटना के समय गाड़ी में तीन लोग सवार थे दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल व्यक्ति को पुलिस ने लोगों के सहयोग से निकाल लिया है। दुर्घटना की सूचना लगते ही डी.एस.पी. सलूणी शेर सिंह पुलिस दल सहित मौके पर पहुंचे और कानूनी कार्रवाई करते हुए घायल व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के लिए किहर भेजा जबकि शवों को रैस्क्यू कर निकाल लिया है।

पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त ओम प्रकाश पुत्र हंस राज कुथेड पंचायत डियुर तहसील सलूणी जिला चम्बा व कक्षेम पुत्र पान चंद गांव कुठेड़, जबकि घायल व्यक्ति हंस राज पुत्र मुसदी गांव कुठेड़ पंचायत डियुर तहसील सलूणी जिला चम्बा के रूप में की है। डी.एस.पी. सलूणी शेर सिंह का कहना है कि चकोली-कंधावरा सड़क पर पुन्ना के पास हियानी नामक स्थान पर आल्टो कार दुर्घटना हुई है पुलिस ने कानूनी करवाई करते हुए घायल को प्राथमिक उपचार के लिए कीहार अस्पताल भेजा जबकि शवों को रैस्क्यू कर निकाला लिया है पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular