Friday, March 29, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद खबर : 45 वर्षीय क्लर्क घर के पास नाले में...

अति दुखद खबर : 45 वर्षीय क्लर्क घर के पास नाले में पड़े मिले

Himachal Pradesh में एक 45 वर्षीय शख्स का शव नाले से बरामद होने की खबर सामने आई है। मामला Mandi district of Himachal Pradesh के तहत सामने आया है। मृतक शख्स की पहचान पदम सिंह पुत्र स्व. उदयराम निवासी गांव बखलाड़ के तौर पर हुई है।

घर से काम के लिए निकले पर नहीं लौटे वापस। (did not come back for work from home)

मिली सुचना के मुताबिक बीते पदम सिहं शिक्षा विभाग में बतौर क्लर्क अपनी सेवाएं दे रहे थे। इस दौरान बीते कल यानी रविवार को पदम सिंह किसी काम के सिलसिले में घर से कहीं गए हुए थे परंतु देर शाम बीतने के बाद भी वह घर नहीं लौटे।

क्लर्क के चेहरे पर थे चोट के निशान (There were injury marks on the face)

इस बीच आज सुबह पदम सिंह का शव घर के साथ बहते नाले से बरामद हुआ है, जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मृतक के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान हैं। व

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक शख्स के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जाच अमल में लाई जा रही है।

आपको बता दे की इस मामले की पुष्टि करते हुए SP Shalini Agnihotri ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो पाएंगे। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular