Home हिमाचल समाचार बजरी से लोड ट्रक पार्क करते ही ढह गया डंगा

बजरी से लोड ट्रक पार्क करते ही ढह गया डंगा

शहर में अवैध पार्किंग का आलम इस कदर है कि आए दिनों शहर के विभिन्न हिस्सों में छिटपुट वाहन दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं। वहीं सड़क किनारे पार्क किए जाने वाले भारी-भरकम वाहन पुराने डंगों व सुरक्षा दीवारों के लिए भी अब खतरा बन गए हैं। बुधवार को एक ऐसा ही मामला काली स्थान तालाब के नजदीक सामने आया है। यहां कई वर्ष पुराने लगे डंगे के ढह जाने से एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

जानकारी अनुसार काली स्थान तालाब के नजदीक एक बजरी से लोड ट्रक जैसे ही सड़क किनारे पार्क किया गया वैसे ही वर्षों पुराना डंगा ढह गया, जिसके चलते ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हादसे में कोई ज्यादा नुक्सान नहीं हुआ लेकिन जहां डंगा गिरा है वहां से लोगों का आवागमन रहता है। जिस समय हादसा हुआ उस दौरान अगर कोई राहगीर व दोपहिया वाहन उक्त मार्ग से गुजर रहा होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

उधर पुलिस विभाग भी लगातार ऐसे वाहनों पर कार्रवाई का डंडा चलाए हुए है लेकिन ऐसी अवैध पार्किंग करने वाले चालकों पर कोई असर होता दिखाई नहीं दे रहा है। स्थानीय लोगों की मांग है कि सड़कों किनारे अवैध पार्किंग पुर्ण रूप से रोकी जानी चाहिए ताकि किसी भी दुर्घटना से बचा जा सके।

अत्यन्त प्रसिद्ध

error: Content is protected !!