HomeHamirpur hp News In Hindi | latest hamirpur hp newsCRPF जवान का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

CRPF जवान का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

The last rites of the CRPF jawan of village Seoni of Mati Tihra village of Hamirpur district were performed. After the death in Nagaland, the body was brought to the ancestral village. CRPF jawan was given a final farewell with military honors. The post-mortem of the dead body was also done at the Medical College Hospital after the relatives raised many questions in the death of the jawan.

जनपद की Hamirpur की ग्राम पंचायत मति टीहरा के गांव सियूनी के सीआरपीएफ जवान का अंतिम संस्कार कर दिया गया। Nagaland में हुई मौत के बाद पार्थिव देह को पैतृक गांव लाया गया था।

CRPF jawan Hamirpur Himachal

सैन्य सम्मान के साथ CRPF jawan को अंतिम विदाई दी गई। परिजनों द्वारा जवान की मौत मामले में कई तरह के सवाल खड़े करने के बाद शव का मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भी पोस्टमार्टम किया गया।

दर्दनाक हादसा : बाइक सवार युवक की मौत, एक गंभीर घायल

हालांकि इससे पहले असम में भी शव का पोस्टमार्टम हो चुका था। जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ जवान की नागालैंड में मौत हुई थी। बताया जा रहा है कि जवान ने वहां आत्महत्या की थी। हालांकि परिजनों ने मौत मामले की जांच की मांग की है। मृतक के भाई कुशल ने बताया था की उसकी भाई से बात हुई थी। उस दौरान सीआरपीएफ में तैनात भाई ने बताया था कि उसे अनावश्यक तंग किया जा रहा है। इसके बाद सीआरपीएफ जवान का शव चेकपोस्ट के पास लटका हुआ मिला था।

ऐसे में परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि मृतक का अनावश्यक तौर पर आत्महत्या के लिए विवश किया गया है। वही, इस बारे में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर आकृति शर्मा का कहना है कि सीआरपीएफ जवान के शव का मंगलवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया है। परिजनों की मांग के अनुरूप मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाया गया, तथा उसके बाद अंतिम संस्कार की प्रक्रिया पूरी की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular