Home हिमाचल समाचार कांगड़ा न्यूज़ जयसिंहपुर के 29 वर्षीय युवक की मौत

जयसिंहपुर के 29 वर्षीय युवक की मौत

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 25 हजार के पार हो गया है। जिला कांगड़ा के जयसिंहपुर उपमंडल में हारसी पंचायत के नोला गांव के 29 वर्षीय युवक की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई। युवक टांडा मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन था, जहां आज उसकी मौत हो गई।

प्रदेश में 25486 लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित कुल्लू जिले के दो लोगों की मौत हो गई। जिला में 24 घंटे कोरोना संक्रमण के 252 मामले सामने आए हैं। प्रदेश में सक्रिय मामले 4716 तक पहुंच गए हैं। रविवार को रिकॉर्ड 674 लोग संक्रमित पाए गए, जबकि 150 स्‍वस्‍थ हुए।

शिमला में कोरोना के दो नए मामले सामने आए हैं। इसमें राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला टुटू में रसायन विज्ञान की प्रवक्ता कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इसके चलते स्कूल को तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। स्कूल प्रधानाचार्य कविता वर्मा ने बताया कि वीरवार को खांसी जुकाम के चलते महिला प्रवक्ता ने अपना कोविड टेस्ट करवाया और शनिवार देर रात आई रिपोर्ट में वह कोरोना संक्रमित पाई गईं। प्रवक्ता के संपर्क में आने वाले सभी शिक्षकों को डाक्टर की सलाह लेने के निर्देश दिए हैं।

अत्यन्त प्रसिद्ध

error: Content is protected !!