HomeHimachal Newsमकान में सोए 8 लोगों की दबने से मौत, प्रधान का हंसता-खेलता...

मकान में सोए 8 लोगों की दबने से मौत, प्रधान का हंसता-खेलता परिवार…

In many parts of Mandi district of Himachal Pradesh, it rained as death on Saturday. Nature wreaked such havoc that many lives were buried in the rubble while they were sleeping.

Death of 8 people sleeping in the house in Mandi Himachal

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के कई भागों में शनिवार को बारिश मौत बनकर बरसी। प्रकृति ने ऐसा कहर बरपाया कि सोए-सोए ही कई जिंदगियां मलबे में दफन हो गई।

मंडी जिले में के नाचन क्षेत्र की ग्राम पंचायत काशन के गांव झड़ोंन (Jhadon of village Panchayat Kashan in Nachan area of ​​Mandi district) में भारी बारिश की वजह से पहाड़ी धंसने से मकान ढह जाने से दर्दनाक हादसा हो गया। मकान में अंधर सोये चार बच्चों समेत आठ लोगों की दबने से दर्दनाक मौत हो गई।

मृतकों में पंचायत प्रधान खेम सिंह व परिवार भी शामिल है। प्रकृति के इस कहर से एक हंसता-खेलता परिवार मलबे में दफन हो गया। नाचन, सराज और द्रंग (Nachan, Saraj and Drang) में बादल फटने की घटनाओं से लोगों की जिंदगी भर की कमाई तबाह हो गई है।

बारिश ने ऐसा कहर मचाया कि लोगों को संभलने का मौका नहीं मिला। इस भयानक मंजर ने रिश्तेदारों और परिजनों को कभी न भूलने वाले जख्म दे दिए हैं।

मंडी-कटौला-पराशर मार्ग पर बागी नाला (Baghi Nala on the Mandi-Kataula-Parashar road) में आई बाढ़ ने एक ही परिवार के पांच लोगों की जिंदगियां छीन लीं। दो बच्चों के शव मिल गए हैं। लेकिन परिजनों की आंखें हर पल अपनों की तलाश में चप्पे चप्पे में तलाश कर रही हैं। परिजनों की चीख-पुकार से हर तरफ गमगीन माहौल बना हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular