HomeHimachal Newsबिग ब्रेकिंग : HRTC बस और ट्राले के बीच हुई जोरदार टक्कर:...

बिग ब्रेकिंग : HRTC बस और ट्राले के बीच हुई जोरदार टक्कर: 40 यात्री थे सवार

Heavy Accident HRTC bus with truck. A collision took place between a bus and a trolley of Himachal Road Transport Corporation in the district of Himachal Pradesh. It was told that the incident occurred late in the night near Samur Khurd. A total of 40 passengers were aboard the bus at the time of the accident. As per reports, the driver side of the bus was badly damaged in this collision. During this, the windows of the bus and even the emergency door were broken.

Heavy Accident HRTC bus with truck

Himachal Pradesh के जिले में Himachal Road Transport Corporation की एक बस और ट्राले (ट्रक) के बीच टक्कर हो गई। बताया गया कि यह हादसा देर रात समूर खुर्द के पास पेश आया। हादसे के वक्त बस में कुल 40 यात्री सवार थे। बतौर रिपोर्ट्स, इस टक्कर में बस की ड्राइवर साइड काफी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई। इस दौरान बस की खिड़कियां और इमरजेंसी डोर तक टूट गया।

मिली जानकारी के मुताबिक़ गनीमत इस बात की रही कि ट्राला चालक अपने वाहन पर काबू नहीं रख सका और बस की चालक साइड को रगड़ते हुए निकल गया। अन्यथा अगर दोनों वाहनों के बीच आमने-सामने की भिडंत हो जाती तो अंजाम बुरा हो सकता था। बताया गया है कि इस हादसे में किसी को भी चोट नहीं आई है।

ट्राला चालक नहीं रख सका वाहन पर काबू (The trolley driver could not control the vehicle)
वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही Transport Corporation Una depot के अधिकारियों ने यात्रियों को रवाना करने के लिए एक और बस भेजी। जबकि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया गया कि हादसे का शिकार हुई बस Amritsar to Manali जा रही थी।

बस के चालक सुनील कुमार द्वारा इस हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि समूर खुर्द पहुंचने पर सामने से आ रहे बेकाबू ट्राले को देखकर उन्होंने पहले ही बस को काफी हद तक साइड में कर लिया था, लेकिन इसके बावजूद ट्राला चालक अपने वाहन पर काबू नहीं रख सका। बकौल ड्राइवर, दोनों वाहनों के बीच हुई इस टक्कर के बाद आनन-फानन में यात्रियों को बस से नीचे उतार कर एक ढाबे पर बिठाया गया।

ड्राइवर ने टक्कर के बाद पकड़ा ट्राला चालक
वहीं, इस बीच बस चालक ने एक अन्य वाहन चालक की मदद से बेकाबू ट्राला चालक को जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव डंगोली में आकर दबोचा। इस दौरान हादसे की सूचना निगम के अधिकारियों समेत पुलिस को भी दी गई, जिसके बाद एचआरटीसी और पुलिस के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और जांच शुरू कर दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular