HomeHimachal Bilaspur News | Bilaspur News In Hindi | Bilaspur की ताज़ा खबरे हिन्दी मेंअति दर्दनाक : पैराफिट से टकराई तेज रफ्तार बाइक, छात्र की मौत

अति दर्दनाक : पैराफिट से टकराई तेज रफ्तार बाइक, छात्र की मौत

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में एक बाइक हादसे में कॉलेज स्टूडेंट (College) की मौत हो गई, जबकि साथी घायल है. पुलिस (Police) मामले की पड़ताल क रही है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को शिमला-हमीरपुर एनएच पर घुमारवीं के पट्टा में यह घटना हुई है. घुमारवीं उपमंडल के डीएसपी अनिल ठाकुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक की शिनाख्त अभिषेक राणा के रूप में हुई है, जबकि यश कालिया गम्भीर रूप से घायल है. दुर्घटना पट्टा चौक पर करीब डेढ बजे हुई है. युवक बाइक पर जा रहे थे. इस दौरान तेज रफ्तार के चलते पैराफिट से टकरा गए.

घायल को बिलासपुर रेफर किया

घुमारवीं अस्पताल में डॉक्टरों ने चोटिल युवक को प्राथमिकता उपचार देने के उपरान्त हालत में सुधार नहीं होता देख क्षेत्रीय अस्पताल बिलासपुर रैफर किया. बाइक इतनी तेज रफ्तार थी कि टक्कर होने के उपरांत बाइक के साथ साथ पैराफीट भी क्षतिग्रस्त हो गया. सूत्रों से के अनुसार, दोनों युवकों ने पहले स्वामी विवेकानंद कॉलेज घुमारवीं की कैंटीन में चाय पी और उसके बाद वो घुमारवीं कोर्ट की ओर बाइक पर सवार होकर लालान भुगतने जा रहे थे. दोनों युवक हमीरपुर के बड़सर के रहने वाले हैं और ग्रेजुएशन अंतिम वर्ष के छात्र थे.

RELATED ARTICLES

Most Popular