HomeHimachal Newsहिमाचल उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर के घर के टूटे ताले हुई चोरी

हिमाचल उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर के घर के टूटे ताले हुई चोरी

Himachal Industries Minister Bikram Thakur house stolen

बड़ी खबर आपको बता दें हिमाचल में चोरों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वह आम आदमी के ही नहीं, बल्कि बड़े बड़े नेताओं के घरों को भी निशाना बनाने लगे हैं। ताजा मामला ऊना (District Una) जिला से सामने आया है। यहां हिमाचल सरकार के कैबिनेट मंत्री तथा उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर (Himachal Pradesh Cabinet Minister and Industries Minister Vikram Thakur) के घर पर चोरों ने सेंध लगाई है। हालांकि चोर मंत्री के घर से कुछ चुरा नहीं पाए, लेकिन घर के अंदर चोरों (Thieves) ने सामान खुर्दबुर्द किया है।

यह भी आपको बता दें चोरों ने मंत्री ही नहीं बल्कि उनके आसपास के तीन घरों में भी डाका डाला है। चोरों ने उद्योग मंत्री के साथ लगते घर से लाखों के सोने के आभूषण चोरी कर लिए हैं। घटना की शिकायत पुलिस को सौंपी है। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू कर दी है।

ताजा मिली जानकारी के अनुसार उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर (Industries Minister Vikram Thakur) द्वारा नया नंगल के सेक्टर-1 टाइप टू के मकान नंबर 123 (house number 123 of Sector-1 Type 2 of Naya Nangal) को अपनी रिहायशी के तौर पर तथा मकान नंबर 124 को अपने दफ्तर (Office) के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है। जहां पर चोरों ने ताले तोड़कर चोरी का प्रयास किया गया। वहीं चोरों के द्वारा मकान नंबर 122 को भी अपना निशाना बनाया गया।

नया नंगल चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह (New Nangal Chowki Incharge Sub Inspector Inderjit Singh) ने बताया कि उन्हें फोन आया था कि नया नंगल (Naya Nangal Sector One) के सेक्टर वन टाइप टू के तीन मकानों में चोरी का प्रयास किया गया है। उन्होंने बताया कि मकान नंबर 123 तथा 124 में चोरों द्वारा सामान को खुर्द बुर्द किया गया है। वहीं इसके साथ एक पीतल का गुर्ज चोरी किया गया है।

उन्होंने बताया कि मकान नंबर 122 में रहने वाले कमर खान अपनी पत्नी के साथ चंडीगढ़ पीजीआई गए हुए हैं। उनके घर से चोरों ने सोने के सेट व चांदी के कुछ गहने चोरी किए हैं। पुलिस ने रोपड़ से फॉरेंसिक टीम (Forensic Team) को बुलाकर जांच को आरंभ कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular