HomeHimachal Newsअति दुखद : भाई की बारात से पहले निकली बहन की अर्थी

अति दुखद : भाई की बारात से पहले निकली बहन की अर्थी

Himachal Pradesh Chamba Breaking News

Himachal Pradesh Chamba जिले के अंतर्गत आते Jandrah के समीप आज पेश आए ताजा हादसे में रंजू देवी (26) निवासी village Wangal tehsil Saluni की मौत हो गई। इसके साथ ही कार में सवार दो अन्य लोग घायल हुए हैं.

इसमें बताया जा रहा है कि मृतक युवती रंजू देवी के भाई की December 10 को शादी है। शादी में शामिल होने के लिए रंजू देवी अपने घर से कार में आ रही थी, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था।

आपको बता दे की इस दर्दनाक हादसे की वजह से जिस घर से चंद दिनों के बाद खुशियों की बारात निकलनी थी, उस घर से युवती की शव यात्रा निकली तो पूरा माहौल गमगीन हो गया। वहीं, हादसे में घायल हुए अन्य दो की हालत भी गंभीर बताई जा रही है.

घायल हुए दोनों युवकों की पहचान कार चालक उमेश सिंह निवासी Nalagarh के अलावा शिव कुमार पुत्र सुरेंद्र पाल निवासी Fatehgarh (Punjab) के रूप में की गई है.

बताया गया कि जिस वक्त हादसा हुआ उस समय कार Chandigarh to Bhangal (Saluni) की तरफ जा रही थी कि इसी बीच कटोरी बंगला से कुछ ही दूर Jandrah के मोड़ पर पहुंची तो चालक उमेश ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार लगभग 100 फुट नीचे खेतों में जा गिरी।

इसमें बताया गया कि इस हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसा इतना भयानक था की युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और उसकी देह भी गाड़ी से दूर मिली।

हादसे का पता चलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमोर्टम के लिए तो घायल युवकों को इलाज के लिए Nurpur भेजा गया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular