HomeHimachal Newsलापता 24 साल के युवक का शव पेड़ पर लटका मिला

लापता 24 साल के युवक का शव पेड़ पर लटका मिला

The body of a 24-year-old youth was found hanging from a tree in Shimla, the capital of Himachal Pradesh. Shimla Police has started investigation by taking possession of the dead body. In the preliminary investigation, the police is treating it as a suicide. But investigating. The young man was missing for two days.

Himanshu Chahoun of Jubbal Rohtan village of Rohru

Himachal Pradesh की capital Shimla में 24 साल के युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. शिमला पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले जांच शुरू कर दी है. प्राथमिक जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है. लेकिन जांच कर रही है. युवक दो दिन से लापता था.

जानकारी के अनुसार, शिमला से 100 किमी दूर रोहड़ू के जुब्बल रोहटान गांव का हिमांशु चाहौन मंगलवार से लापता था. परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल पाया था. बुधवार को उसका शव एक बगीचे के साथ लगते जंगल में पेड़ से लटका मिला है. Shimla Police ने शव मिलने की पुष्टि की है.

प्रारंभिक जांच में आत्महत्या

Shimla Police का कहना है कि जुब्बल थाने को युवक के शव मिलने की सूचना मिली थी. जुब्बल रोहटान गाँव से गुमशुदा हुए हिमांशु चौहान का यह शव है. जो कि बगीचे से साथ लगते जंगल में पेड़ से लटका पाया गया है.

युवक 24 साल का था और प्राथमिक जांच में लग रहा है कि उसने सुसाइड किया है. युवक ने कायल के पेड़ पर रस्सी से फंदा बनाया था और सुसाइड कर लिया. हालांकि, युवक ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसके पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular