Friday, April 19, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल : पैसे ऐंठने के आरोप में 7 युवतियां गिरफ्तार

हिमाचल : पैसे ऐंठने के आरोप में 7 युवतियां गिरफ्तार

हैरान कर देने वाली खबर आपको बता दें उपमंडल इंदौरा के अंतर्गत इंदौरा-डमटाल (Indora-Damtal) वाया कंदरोड़ी सड़क पर स्थित गांव तोकी में 7 युवतियों द्वारा सड़क के बीच खड़े होकर आने-जाने वाले वाहन चालकों को रोककर जबरदस्ती पैसे ऐंठने का मामला सामने आया है। यह घटना बुधवार सुबह करीब 7 से 9 बजे के बीच की है, जब एक स्थानीय व्यक्ति अपने निजी काम के लिए शेखुपुर गांव से डमटाल की ओर जा रहा था।

आपको यह भी बता दे जब वह तोकी गांव के पास पहुंचा तो वहां युवतियों द्वारा नाका लगाकर लोगों से पैसों की मांग करते देखकर उक्त व्यक्ति को शक हुआ कि यह पुलिस द्वारा लगाया गया नाका नहीं है। तभी उक्त व्यक्ति ने इसकी सूचना स्थानीय व्यक्ति को दी और युवतियों के पास जाकर पूछताछ करने की कोशिश की तो उनमें से एक युवती ने स्थानीय व्यक्ति की बाइक की चाबी निकालकर उससे भी पैसों की मांग की।

जब उनसे सख्ती से पूछताछ की तो वे एक ऑटो में सवार होकर कंदरोड़ी की तरफ चली गईं और कुछ देर बाद फिर उन्होंने कंदरोड़ी रोड (Kandrodi road) पर वाहन चालकों से जबरदस्ती पैसे ऐंठने शुरू कर दिए। सूचना मिलने पर स्थानीय लोग इकट्ठे हो गए और डमटाल थाना (Damtal police station) को सूचित किया। इतने में ऑटो चालक मौके से चला गया और ये युवतियां भी पंजाब को जाने वाले रोड पर पैदल ही जाने लगीं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को हिरासत में लेकर डमटाल थाना में मामला दर्ज किया और कार्रवाई शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular