HomeHimachal NewsOPS को लेकर कर्मचारियों की भावनाओं को भड़का रही कांग्रेस : जयराम

OPS को लेकर कर्मचारियों की भावनाओं को भड़का रही कांग्रेस : जयराम

जयराम ठाकुर OPS एक गंभीर विषय

Old Pension Scheme (OPS) को लेकर कांग्रेस द्वारा कर्मचारियों की भावनाओं को भड़काया जा रहा है और राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश की जा रही है। इससे पहले कर्मचारियों ने भी इस मुद्दे को इस तरह से नहीं उठाया जिस तरह से कर्मचारी अब उठाने में लगे हुए हैं।

यह बात ऊना में पत्रकारवार्ता में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कही। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री वीरेन्द्र कंवर, वित्त आयोग अध्यक्ष सतपाल सत्ती, विधायक बलवीर चौधरी, एचपीएसआईडीसी उपाध्यक्ष रामकुमार, भाजपा जिला अध्यक्ष मनोहर लाल, लखबीर लक्खी सहित अन्य भी मौजूद रहे।
Chief Minister Jai Ram Thakur said this in a press conference in Una. Cabinet Minister Virendra Kanwar, Finance Commission Chairman Satpal Satti, MLA Balvir Chaudhary, HPSIDC Vice President Ramkumar, BJP District President Manohar Lal, Lakhbir Lakhi and others were also present on the occasion.

मुख्यमंत्री ने कहा कि ओपीएस एक गंभीर विषय है और इसको लेकर मंथन चल रहा है। कांग्रेस अब इसको लेकर बड़े-बड़े दावे कर रही हैै कि सत्ता में आते ही ओपीएस बहाल कर दिया जाएगा लेकिन कांग्रेस पूरे देश से खत्म हो चुकी है।

अब तक के सबसे खराब दौर में चल रही है और रसातल में चली गई है। बावजूद इसके सत्ता में आने के ख्वाब देखना भी बड़ी हिम्मत का काम है।

हिमाचल आज की ताजा खबरे | Himachal News | 11 September 2022 | Today Himachal News| HP Breaking News

सत्ता में कभी नहीं आएगी कांग्रेस जयराम ठाकुर ( Congress will never come to power Jai Ram Thakur )

जयराम ठाकुर ने कहा कि न सत्ता में कांग्रेस कभी आएगी और न ही केंद्र में आने वाली है। भाजपा सरकार ने कर्मचारियों की हर उचित मांगों को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की वीरभद्र सरकार ने केंद्र के साथ एमओयू साइन करके ओपीएस खत्म किया था।

यदि कांग्रेसियों को इतनी ही फिक्र थी तो 2003 से लेकर अब तक उन्होंने इसको लागू करने के लिए क्यों कुछ नहीं किया? राजस्थान और छत्तीसगढ़ की सरकारों ने यह लागू करने की घोषणा की है लेकिन व्यवहारिकता में कुछ नहीं किया गया।

वीरभद्र सिंह के नाम पर वोटें मांगने में लगी हुई है कांग्रेस

जयराम ठाकुर ने कहा कि आज भी कांग्रेस हिमाचल प्रदेश में स्व. वीरभद्र सिंह के नाम पर वोटें मांगने में लगी हुई है क्योंकि प्रदेश के कांग्रेसी नेतृत्व में दम नहीं है।

कोई नेता नहीं है जो कांग्रेस की नैया पार लगा सके और इसीलिए वीरभद्र सिंह के नाम का ही सहारा लिया जा रहा है। ओपीएस को लेकर वीरभद्र सरकार के निर्णय पर ही सवाल उठाकर कांग्रेस राजनीतिक लाभ लेने में लगी हुई है।

अमृत महोत्सव के कार्यक्रमों को लेकर भी कांग्रेसियों को तकलीफ

मुख्यमंत्री ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव के कार्यक्रमों को लेकर भी कांग्रेसियों को तकलीफ है। इन कार्यक्रमों में लगने वाले वाटर प्रूफ टैंटों को लेकर भी तर्कहीन बातें करते हैं।

उन्होंने कहा कि क्या अब कांग्रेसी तय करेंगे कि किस दिन बारिश होगी या किस दिन नहीं? यदि उनके पास कोई ऐसी लिस्ट है तो बताएं? इन सरकारी कार्यक्रमों में कांग्रेस के नेता भी यहां जरूर आएं और इनका हिस्सा बनें।

RELATED ARTICLES

Most Popular