HomeHimachal Newsहैवानियत : जन्म लेते ही कूहल में दफना दी नन्ही जान

हैवानियत : जन्म लेते ही कूहल में दफना दी नन्ही जान

The buried body of a newborn girl has been recovered at Kuhal in Kasba Pathiyar under Nagrota Bagwan area. According to information received from police sources, the said sensational incident has been carried out by a newly married couple of Pathiyar town.

Nagrota Bagwan area के तहत कस्बा Pathiyar में कूहल में एक नवजात बच्ची का दबा हुआ शव बरामद हुआ है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार उक्त सनसनीखेज वारदात को पाठियार कस्बे के एक नवविवाहित दंपति ने अंजाम दिया है।

उक्त दंपति ने जन्मी बच्ची को कूहल में दबा कर मामला दबाने की हरसंभव कोशिश की परंतु मामला बिगड़ते ही महिला ने अपने पति को पहले दवाई लाने को कहा। जब पेटदर्द ठीक नहीं हुई तो महिला ने पति को पेट दबाने को कहा। पुलिस की जानकारी अनुसार पति-पत्नी ने नवजात बच्ची को गांव के पास कूहल में दबा दिया।

बताया जा रहा है कि जब महिला के पेट से रक्तस्राव नहीं रुका तो उसे Nagrota Bagwan Government Hospital लाया गया। अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे Medical College Tanda में ले जाने को कहा। Medical College Tanda के चिकित्सकों ने महिला को बताया की आपके पेट में 9 माह का बच्चा था।

दंपति ने पहले तो कोई बच्चा पैदा न होने का बहाना बनाया परंतु जब चिकित्सकों ने यह मामला पुलिस को सौंप दिया तो महिला के पति ने Nagrota Bagwan police के प्रभारी अशोक राणा द्वारा की गई गहन पूछताछ के दौरान बताया कि उक्त जन्मी बच्ची को गांव के पास कूहल में दबाया गया है।

Nagrota Bagwan Police ने बुधवार को Nagrota Bagwan के तहसीलदार कुलताज सिंह की अगुवाई में नवजात बच्ची का शव कूहल से बरामद कर उसे पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। उन्होंने बताया कि उक्त बच्ची के पोस्टमार्टम एवं डीएनए की रिपोर्ट के बाद ही सारा मामला सामने आएगा। फिलहाल पुलिस ने महिला व उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular