HomeHimachal NewsHimachal फंदे से झूली मिली छात्रा; पढ़ाई में थी अव्वल, आत्महत्या समझ...

Himachal फंदे से झूली मिली छात्रा; पढ़ाई में थी अव्वल, आत्महत्या समझ से परे

A case of death by hanging in her room by a second year electrical student in voice has come to light from the Polytechnical College, located about five kilometers from the district headquarters. According to the information received, the student did not open the door of the room for a long time on Thursday morning, then the owner informed the police.

जिला मुख्यालय से करीब पांच किलोमीटर की दूरी पर स्थित पोलीटेक्निकल कालेज से आवाज में इलेक्ट्रिकल दूसरे वर्ष की छात्रा द्वारा अपने कमरे में फंदा लगाकर जान देने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार छात्रा ने गत गुरुवार सुबह काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खोला, तो मालिक ने पुलिस को सूचित किया।

जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा लेने के बाद छात्रा के परिजनों को सूचित किया और उनके आने के बाद ही दरवाजा तोड़ा।

अंदर देखा तो छात्रा पंखे से फंदा लगाकर लटकी हुई थी। बताया जा रहा है कि छात्रा मंडी जिला के चुनाव क्षेत्र की रहने वाली थी, जो कुछ समय से बीमार चल रही थी। कालेज के प्रिंसीपल ने बताया कि छात्रा पढ़ाई में काफी तेज थी, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है व पोस्टमार्टम करने के बाद छात्रा का शव परिजनों को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular