HomeHimachal Newsबिग ब्रेकिंग : पुल से नीचे गिरी सेना की गाड़ी, 3 जवानों...

बिग ब्रेकिंग : पुल से नीचे गिरी सेना की गाड़ी, 3 जवानों की हालत गंभीर

AK major accident happened this morning at Pathankot border located in Kangra district of Himachal Pradesh. Where due to the failure of the brakes of the army vehicle, the vehicle fell into the ravine below the mill bridge.

Himachal Pradesh के Kangra district स्थित Pathankot border पर आज सुबह सवेरे एके major accident पेश आया। जहां सेना की गाडी का ब्रेक फेल हो जाने की वजह से वाहन चक्की पुल से नीचे खड्ड में जा गिरा।

Major accident Pathankot Kangra Himachal Pradesh

बताया गया कि इस हादसे में तीन जवानों के जख्मी होने की खबर है, जिन्हें इलाज के लिए 167 Army Hospital Pathankot में भर्ती करवा दिया गया है। घायल हुए जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : हिमाचल में फिर घोटाला: महिला IAS समेत 16 के खिलाफ FIR, मुश्किल बढ़ेगी

वहीं, इस हादसे के संबंध में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची सेना व पुलिस ने क्षेत्र को सील कर दिया है। इसके साथ ही साथ इस हादसे को लेकर आगामी छानबीन शुरू कर दी गई ही। बताया अन्य लोगों के वहां जाने पर पाबंदी लगा दी है।

क्या ब्रेक फ़ैल होने से ही हुआ हादसा या कुछ और (Was the accident due to brake failure or something?)

बतौर रिपोर्ट्स, मौके पर इस बात का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि क्या सच में ब्रेक फेल थे या फिर हादसे के कोई ओर कारण रहे। Harish Guleria, in-charge of Dumtal police station ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सेना का वाहन Mirthal to Pathankot जा रहा था, जिसका ब्रेक फेल होने से वाहन‌ चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया और नीचे चक्की खड्ड में गिर गया।

यह भी पढ़ें : दर्दनाक : HRTC bus की टक्कर से बीच सड़क पर पलट गई मारुती 800

उन्होंने आगे बताया कि हादसे में तीन सैनिक घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए सेना के अस्पताल 167 में भर्ती करवा दिया गया है फिलहाल सेना और पुलिस ने घटना वाले स्थल पर आम लोगों के जाने पर पाबंदी लगा दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular