Friday, March 29, 2024
HomeHimachal Newsममता हुई शर्मसार, नाली में मिला 7 माह का भ्रूण

ममता हुई शर्मसार, नाली में मिला 7 माह का भ्रूण

A case of shaming mother's love has come to light in Nalagarh. Here a 7-month-old fetus has been found in a water drain near MC Park in ward number 7 of Nalagarh. Sensation has spread in Nalagarh city after getting the fetus. In the morning people saw the fetus lying in the drain and after that informed the police department. Police also immediately reached the spot and started investigation.

Nalagarh में मां की ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां Nalagarh के वार्ड नंबर 7 में एमसी पार्क के नजदीक पानी की नाली में 7 माह का भ्रूण मिला हैं। भ्रूण मिलने से नालागढ़ शहर में सनसनी फैल गई है। सुबह लोगों ने नाली में पड़े भ्रूण को देखा और उसके बाद उसकी सूचना पुलिस विभाग को दी। पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गई है।

सिटी चौकी इंचार्ज इंदरजीत सिंह ने बताया कि उनको सुबह फोन पर सूचना मिली थी कि नालागढ़ के वार्ड नंबर 7 में नाली में एक बच्चे का भ्रूण मिला है। पुलिस ने भ्रूण को कब्जे में ले लिया है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे तथा लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

वही पर Nalagarh Civil Hospital Dr. Sakshi ने बताया कि उनके पास पुलिस एक भ्रूण लेकर आई है, जांच में पता लगा कि वो मेल भ्रूण है जो कि 7 माह का है, जो कि मृत पाया गया है। हम आपको बताते चलें कि बद्दी बरोटिवाला नालागढ़ में यह कोई पहला मामला नहीं है।

इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन आज दिन तक वह सभी मामले अनसुलझी पहेली बन कर रह गए हैं। अब देखना यह होगा कि जो यह भ्रूण मिला है इसके अपराधी तक पुलिस कब तक पहुंच पाती है, या यह भी अनसुलझी पहेली बन कर रह जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular