HomeHimachal Newsरिटायर्ड कैप्टन की पत्नी ने फंदा लगा दी जान, सुसाइड नोट में...

रिटायर्ड कैप्टन की पत्नी ने फंदा लगा दी जान, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Himachal के Mandi जिला के पधर उपमंडल के द्रंग की पाली पंचायत के मसेरन गांव में सेना से सेवानिवृत्त ऑनरेरी कैप्टन (Retired Honorary Captain) की पत्नी द्वार फंदा लगाकर जान देने का मामला सामने आया है. According to the information, महिला ने पति और परिवार के अन्य सदस्यों की प्रताड़ना से तंग आकर ऐसा कदम उठाया. इस बारे में पधर पुलिस (Padhar Police) ने मृतक महिला के भाई प्रकाश चंद की शिकायत पर 498, 306 आईसीपीसी (IPC) के तहत मामला दर्ज कर मृतक महिला के पति, जेठ, जेठानी और ननद को हिरासत में ले लिया है.

महिला के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें परिवार पर आरोप लगाए गए हैं. ऐसे में पुलिस अब हैंड राइटिंग का मिलान कर तफ्तीश करेगी. सुसाइड नोट महिला द्वारा खुद लिखा गया है या कोई रहस्य है. इस बात को खंगाला जाएगा. इस घटना से शनिवार को पूरे क्षेत्र में मातम का माहौल छाया रहा.

मृतक महिला की भाभी उर्मिला देवी ने बताया कि उसकी ननद (मृतका) के साथ उसके परिवार के लोगों के द्वारा सही व्यवहार नहीं किया जाता था. उसे घर से निकाल दिया गया था और वो पास की गौशाला में बीते 4-5 वर्षों से अपना जीवन यापन बड़ी कठिनाई में करने को मजबूर थी. उन्होंने जब उससे बात कि तो वह बताती थी कि उसके घर वाले उसे जादू टोना करने वाली कहकर दुत्कार देते थे. उर्मिला ने बताया कि मृतका ने उसे परिवार के लोगों के द्वारा जान के खतरे के बारे में भी कहा था.

RELATED ARTICLES

Most Popular