HomeHimachal Newsनहर में पलटी स्कूल बस, 13 छात्र और 2 अध्यापक…

नहर में पलटी स्कूल बस, 13 छात्र और 2 अध्यापक…

School bus accident Paonta Sahib Sirmaur

पांवटा साहिब सिरमौर जिला के उपमंडल पांवटा साहिब के डोबरी सालवाला (Dobri Salwala of Paonta Sahib Sirmaur ) के नजदीक एक निजी स्कूल की बस नहर में पलट गई। स्कूल बस में 15 के करीब बच्चे और अध्यापक सवार थे। गनीमत रही कि नहर में पानी नहीं था, जिस कारण सभी बच्चे सुरक्षित हैं और एक बड़ा हादसा टल गया।

ताजा मिली जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के शिवपुर (Shivpur of Paonta Sahib) में स्थित निजी स्कूल की यह बस अचानक सड़क के साथ नहर में पलट गई। बताया गया है कि जिस वक्त यह बस पलटी इसमें 13 बच्चे और 2 टीचर मौजूद थे। हालांकि बस पलटने के बाद किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आई हैं।

बताया जा रहा है कि बस चालक द्वारा एक गड्ढे से बस को बचाते वक्त यह हादसा हुआ। स्थानीय निवासी कमल, इंदर सिंह, परविंदर, सुमन व केसर ने बताया किडोबरी सालवाला सड़क बेहद तंग है, जिसके कारण अक्सर यहां पर हादसों का भय बना रहता है।

उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर (Paonta Sahib DSP Bir Bahadur) ने बताया कि सालवाला के पास एक स्कूल बस नहर में पलटने की सूचना मिली है। बस में सवार सभी स्कूली बच्चे व अध्यापक (school children and teachers) सुरक्षित हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular