HomeHimachal NewsMandi News In Hindi | Latest मंडी न्यूज़ | latest mandi news | breaking mandi newsहिमाचल के BJP सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, सुसाइड की आंशका

हिमाचल के BJP सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध मौत, सुसाइड की आंशका

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालत में मौत की सूचना है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, उनके खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, दिल्ली स्थित निवास की घटना है.

सूत्रों के अनुसार, सांसद ने फंदे पर लटकर जान दी है और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के मुताबिक, गेट अंदर से बंद था. स्टाफ ने फोन कर जानकारी दी है. पुलिस के आने पर गेट तोड़ा गया और अंदर पुलिस दाखिल हुई है. सांसद दिल्ली में गोमती अपार्टमेंट में रहते थे और ये अपार्टमेंट RML अस्पताल के ठीक सामने है.मौके से पुलिस की फोरेंसिक जांच करने वाली टीम तफ़्तीश करने के बाद निकल गई है.

जानकारी के अनुसार, मंडी से सांसद रामस्वरूप शर्मा मौजूदा समय में दिल्ली में गोमती अपार्टमेंट में रह रहे थे. लोकसभा चुनाव 2019 में वह हॉट सीट मंडी से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद दूसरे बार संसद पहुंच थे. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा को करीब चार लाख मतों के भारी अंतर से हराकर जीत दर्ज की है. यह मंडी संसदीय क्षेत्र की अब तक की सबसे बड़ी और ऐतिहासिक जीत रही है.

जानकारी के अनुसार, भाजपा ने सांसद की निधन के बाद अब संसदीय समिति की बैठक को रद्द कर दिया है. फिलहाल, मौके पर पुलिस पहुंची हुई है और घटना की पड़ताल की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular