HomeHamirpur hp News In Hindi | latest hamirpur hp newsसरकारी स्कूल, मोबाइल की मनाही… और सीधा थप्पड़

सरकारी स्कूल, मोबाइल की मनाही… और सीधा थप्पड़

While studying, a student who brought a mobile to the class slapped his own teacher. The teacher had objected to the student bringing the mobile to the class and scolded him. However, after the incident, the school management pacified the matter and no complaint has been lodged with the police. The matter is related to the government school in Hamirpur district of Himachal Pradesh. Hurt by being scolded for bringing mobile in class, a class 12 student slapped the teacher.

Teacher slapped student in Hamirpur Himachal Pradesh

पढ़ाई के दौरान कक्षा में मोबाइल लेकर आने वाले एक छात्र ने अपने ही शिक्षक को थप्पड़ जड़ दिया। शिक्षक ने छात्र को कक्षा में मोबाइल लाने पर आपत्ति जताई थी व उसे डांटा था। हालांकि घटना के बाद स्कूल प्रबंधन ने मामले को शांत करा दिया और पुलिस को शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

मामला Himachal Pradesh के government school in Hamirpur district से जुड़ा है। कक्षा में मोबाइल लाने पर डांटने से आहत 12वीं कक्षा के छात्र ने शिक्षक को थप्पड़ जड़ दिया।

इस बात को लेकर दोनों में कहासूनी भी हुई और बात हाथापाई तक आ गई थी। हालांकि स्कूल प्रबंधन ने पहले पुलिस को सूचना दी, फिर खुद ही मामले को संभाल लिया।

बताया जा रहा है कि सरकारी स्कूल में बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाला एक छात्र मोबाइल लेकर स्कूल पहुंचा था। वोकेशनल कोर्स के शिक्षक ने छात्र को मोबाइल स्कूल लेकर आने पर आपत्ति जताई और डांटा।

इसके बाद छात्र घर से अपने परिजनों को लेकर स्कूल पहुंच गया और बाद में छात्र ने वोकेशनल शिक्षक पर हाथ उठा दिया। शिक्षा विभाग के उपनिदेशक दिलवरजीत चंद्र ने कहा कि स्कूल में छात्र ने शिक्षक पर हाथ उठाया है इसकी जानकारी आधिकारिक रूप से नहीं मिली है, लेकिन स्कूल प्रबंधन से बातचीत की जाएगी। इस मामले की चर्चा जरूर ध्यान में आई है, अगर ऐसा हुआ होगा तो यह सही नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular