HomeHamirpur hp News In Hindi | latest hamirpur hp newsहिमाचल शिक्षक भर्ती के लिए 21 तक करें आवेदन

हिमाचल शिक्षक भर्ती के लिए 21 तक करें आवेदन

National Institute of Technology Hamirpur teachers recruitment Himachal

बड़ी खबर आपको बता दें राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान हमीरपुर (National Institute of Technology Hamirpur) ने शिक्षकों की अनुबंध आधार पर होने वाली भर्तियों (Recruitment of teachers on contract basis) के लिए आवेदन की तिथि बढ़ा दी है। अब इच्छुक उम्मीदवार 21 जुलाई शाम 5:00 तक आवेदन कर सकेंगे। जबकि इससे पूर्व एनआईटी प्रशासन ने 15 जुलाई तक आवेदन आमंत्रित किए थे।

यह भी आपको बता देते हैं की राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में खाली पदों को अनुबंध के आधार पर भरने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। संस्थान ने सिविल इंजीनियरिंग और केमिकल इंजीनियरिंग समेत 12 विभिन्न विभागों में खाली चल रहे 45 पदों को अनुबंध आधार पर भरने के लिए योग्य अभ्यर्थियों से 21 जुलाई तक आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। शैक्षणिक योग्यता पूरी करने वाले इच्छुक अभ्यर्थी निर्धारित तिथि से पूर्व ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

हिमाचल में नौकरियां : 1205 पद भरे जाएंगे पंचायत तकनीकी सहायकों के

संबंधित विभागों में अनुबंध आधार पर नियुक्ति के बाद पीएचडी डिग्रीधारक को 70,000 रुपये मासिक मानदेय, जबकि एक वर्ष तक शिक्षण अनुभव रखने वाले और प्रथम श्रेणी में स्नातकोत्तर डिग्रीधारक को 60,000 रुपये मासिक मानदेय मिलेगा। पीएचडी डिग्री धारक और शिक्षण अनुभव रखने वाले अभ्यर्थियों को नियुक्तियों में प्राथमिकता दी जाएगी।

हिमाचल में सरकारी नौकरी : जल शक्ति विभाग में होगी भर्ती, जल्द करें आवेदन

संस्थान ने अपने अधिसूचना में स्पष्ट किया है कि खाली पदों को संस्थान की जरूरतों के अनुसार बढ़ाया और घटाया जा सकता है। एक माह का नोटिस देकर शिक्षक और संस्थान अनुबंध को खत्म कर सकते हैं। उधर, एनआईटी हमीरपुर के कुलसचिव प्रो विनोद कपूर ने बताया कि अनुबंध आधार पर भरे जाने वाले पदों के लिए योग्य अभ्यर्थी 21 जुलाई तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular