HomeHimachal Newsशिमला की ताज़ा ख़बर | Shimla News In Hindi | शिमला न्यूज़ | Breaking Shimla Newsशेड में घुसा तेंदुआ, 7 साल की बच्ची को ले गया, जंगल...

शेड में घुसा तेंदुआ, 7 साल की बच्ची को ले गया, जंगल में मिला शव

The terror of leopard has once again shown in Shimla, the capital of Himachal Pradesh. This time Leopard entered the house and took away a seven-year-old child. This is the case of Thursday evening. Nothing could be known of the child till late evening. However, the body of the girl was found on Friday morning. The head and torso of the girl have been found separately. The family has reported the matter to the police and the police have contacted the forest department. Shimla Police has confirmed the matter.

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में एक बार फिर से तेंदुए का आतंक दिखा है. इस बार तेंदुआ (Leopard) घर में घुसा और सात साल के एक बच्चे को उठाकर ले गया है. गुरुवार शाम का यह मामला है. बच्चे का देर शाम तक कुछ पता नहीं चल पाया है. हालांकि, शुक्रवार सुबह बच्ची का शव मिल गया है. बच्ची का सिर और धड़ अलग-अलग मिले हैं. परिवार ने पुलिस को मामले की सूचना दी है और पुलिस ने वन विभाग से संपर्क साधा है. शिमला पुलिस (Shimla Police) ने मामले की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, घटना न्यू शिमला थाना क्षेत्र के अंतर्गत कनलोग इलाके की है. तेंदुआ यहां एक अस्थायी मकान (शेड) में घुस गया और बिहार के मजदूर के सात साल के बेटे को उठाकर ले गया. बताया जा रहा है कि तेंदुआ अंधेरे का फायदा उठाकर बच्चे को झपटा और उसे उठाकर जंगल की तरफ ले गया.

शोर मचा तो दौड़े लोग

परिजनों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों शोर मचाते हुए बच्चे को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. वन विभाग को भी मामले की सूचना दी गई है. घटना से लोगों में दहशत का माहौल है. शिमला पुलिस के अनुसार, न्यू शिमला थाने और सदर थाने की टीमें मौके पर गई थी. वन विभाग को भी मामले की जानकारी दी गई है. अब पुलिस और वन विभाग की टीम ने बच्ची का शव बरामद कर लिया है.

शिमला में तेंदुए का खौफ
शिमला शहर के कई इलाकों में तेंदुआ का आतंक लगातार सामने आ रहा है. इससे पहले संजौली में कई बार आधी रात को तेंदुएँ ने कुत्तों को अपना शिकार बनाया है. इसके वीडियो भी सामने आए थे. वहां रात को लोगों पर भी हमला करने के मामले पेश आ चुके हैं. बीते साल तारादेवी क्षेत्र में तेंदुए ने दिनदहाड़े एक व्यक्ति को हमला कर बुरी तरह जख्मी किया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular