HomeHimachal Newsदर्दनाक : गहरी खाई में गिरी पिकअप, 2 युवकों की मौत

दर्दनाक : गहरी खाई में गिरी पिकअप, 2 युवकों की मौत

A tragic accident has been received in #Nerwa under #Chapal sub-division of #Shimla district of #Himachal #Pradesh. Two youths were killed when a pickup laden with apples fell into a deep gorge on Sunday morning

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिला के चैपाल उपमंडल के तहत नेरवा में एक दर्दनाक हादसा होने की सूचना प्राप्त हुई है। रविवार सुबह सेब से लदी एक पिकअप के गहरी खाई में गिरने से 2 युवकों की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहंुची और कड़ी मशक्कत से ढांक में फंसे शवों को निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। नेरवा पुलिस घटना के कारणों की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि सुबह आठ बजे एक पिकअप नेरवा के गुम्मा से एक किलोमीटर दूर रोहना नामक स्थान पर गहरी खाई में गिर गई। पिकअप में सवार तीन युवक सवार थे जिनमें से 2 की मौके पर मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। पिकअप सड़क से सीधे टौंस नदी में गिर गई।

लोगों को जब हादसे का पता चला तो उन्होंने नेरवा पुलिस को सूचित किया। इसके बाद एएसआई ध्यान सिंह अपनी टीम सहित घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस के जवानों ने कड़ी मशक्कत से ढांक में फंसे शवों को निकाला। मृतकों की पहचान दिशु पुत्र भगतराम गांव गंई व भूपेंद्र उर्फ़ काकू उम्र 32 वर्ष पुत्र दुलाराम गांव व दयालडी के रूप में की गई है। प्रशासन की ओर से एसडीएम चैपाल चेत सिंह ने मृतक के परिजनों को 10000 रूपए की फौरी राहत प्रदान की गई है तथा इस घटना पर चैपाल के विधायक बलबीर सिंह वर्मा ने गहरा शोक व्यक्त किया है। चैपाल डीएसपी राज कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular