HomeHimachal Newsहिमाचल प्रदेश : एक ही स्कूल की 2 छात्राएं लापता

हिमाचल प्रदेश : एक ही स्कूल की 2 छात्राएं लापता

Two girl students are said to be missing from Sirmaur district of Himachal Pradesh. The matter pertains to Government Senior Secondary School, Ronhat under civic sub-division Shillai, where these two students studying in class 9th came out to study from home and now they have no idea for four days.

Himachal Pradesh के Sirmaur जिले से दो छात्राएं लापता बताई जा रही हैं। मामला नागरिक sub-division Shillai के तहत आते Government Senior Secondary School, Ronhat का है, जहां कक्षा 9वीं में पढने वाली ये दोनों छात्राएं घर से पढ़ाई करने की बात कह निकलीं और अब चार दिन से इनका कुछ पता नहीं है।

मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का केस फ़ाइल कर, इन बच्चियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, परिजन भी अपने स्तर पर बच्चों की तलाश में हाथ पांव मार रहे हैं। बतौर रिपोर्ट्स, दोनों लडकियां ग्राम पंचायत रास्त में स्थित गांव देवलाह की रहने वाली हैं।

स्कूल गयी थी पर वहां पहुंचीं नहीं
एक लड़की का नाम विमल (उम्र 15 वर्ष) पुत्री सत्या देवी और दूसरी का नाम शीतल (उम्र 15 वर्ष) पुत्री सुरेश कुमार है। ये दोनों 13 दिसंबर को ही घर से स्कूल जाने को निकली थीं। पता ये भी चला है कि ये उस दिन स्कूल भी नहीं पहुंची थीं। दोनों लड़कियां बीते चार दिनों से अपने परिवार और रिश्तेदारों के संपर्क में भी नहीं है।

वहीं, घर ना लौटने पर परिवारवालों ने इनकी तलाश भी की थी, लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। इसके बाद अब पुलिस की मदद मांगी है। लड़कियों के परिजनों को शक है कि किसी नामालूम व्यक्ति ने उनकी बच्चियों का अपहरण किया है।

अन्य अभिभावकों में इस बात का डर
परिजनों के इस शक की वजह से अन्य अभिभावक भी अपनी बच्चियों को स्कूल भेजने से घबरा रहे हैं। चार दिनों बाद भी छात्राओं का कोई सुराग नहीं मिलने से क्षेत्र के लोग सहमे हुए हैं। उधर, पुलिस की तफ्तीश अभी किसी निष्कर्ष तक नहीं पहुंच पाई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular