Friday, May 17, 2024
HomeHimachal Newsकंगना रनौत: मुझे भाजपा से टिकट मिलना विरोधी पचा नहीं पा रहे

कंगना रनौत: मुझे भाजपा से टिकट मिलना विरोधी पचा नहीं पा रहे

कांग्रेस के लोग आपको भ्रमित करने जरूर आएंगे कि कंगना मुंबई जाएगी और लौट के नहीं आएगी। ऐसे लोगों के लिए आपने भी जवाब देना है और उनके बहकावे में नहीं आना है। 1500-1500 रुपए देकर महिलाओं का सम्मान नहीं होने वाला है और ये झूठे वायदे करने वाली पार्टी है।

यह बातें रविवार को मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं अभिनेत्री कंगना रणौत ने रविवार को अपने गृह विधानसभा क्षेत्र सरकाघाट के पौंटा, फतेहपुर, हरिबैहना, गोपालपुर और मौंही में चुनाव प्रचार के दौरान कहीं।

कंगना ने कहा कि मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं कि बीजेपी ने मुझे लोकसभा चुनाव के लिए अपना उम्मीदवार बनाया है और यह केवल उसी पार्टी में संभव है जहां मातृशक्ति का सम्मान किया जाता है। दूसरी ओर, कांग्रेस कंगना रनौत को टिकट मिलने से इतनी नाराज है कि उसे समझ नहीं आ रहा है कि बीजेपी ने उन्हें टिकट क्यों दिया.

मंडी संसदीय क्षेत्र में चुनाव पर भाजपा सोमवार को बनाएगी रणनीति

लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भाजपा द्वारा सोमवार को मंडी जिला मुख्यालय स्थित भीमाकाली मंदिर परिसर में बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डाॅ. राजीव बिंदल और पार्टी की संसदीय सीट से प्रत्याशी कंगना रणौत भी उपस्थित रहेंगी। इसके अलावा भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी, पूर्व विधायक, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला पदाधिकारी, मंडलों के अध्यक्ष व महामंत्री, मंडल विस्तारक, मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा के जिला अध्यक्ष व महामंत्री प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, आईटी सोशल मीडिया विभाग प्रदेश व संसदीय क्षेत्र के संयोजक-सहसंयोजक, जिले के संयोजक-सहसंयोजक, नगर पंचायत, नगर परिषद, नगर निगम, बीडीसी व जिला परिषद के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष बैठक में शामिल होंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular