Saturday, September 21, 2024
HomeHimachal Newsदेखें तस्वीरों में कैसे डिपर कुचल डाली बाइक, 17 साल का ITI...

देखें तस्वीरों में कैसे डिपर कुचल डाली बाइक, 17 साल का ITI का छात्र

The accident is of Khaira of Palampur in Kangra district of Himachal Pradesh. Here a tipper crushed the bike badly. An ITI student has been seriously injured in the accident.

“जाको राखे साइयां मार सके न कोई”। घटना हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला के पालमपुर के खैरा (Khaira of Palampur in Kangra) की है। यहां एक टिप्पर ने बाइक को बुरी तरह से रौंद दिया। हादसे में आईटीआई (ITI student accident Khaira Palampur in Kangra) का एक छात्र गंभीर रूप से घायल हुआ है।

स्पेशल फॉर यू के मुताबिक, पालमपुर के खैरा (Khaira in Palampur) में एक टिप्पर ट्रक चालक ने सड़क के किनारे खड़ी बाइक को कुचल दिया। घटना में आईटीआई का एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। टिप्पर ट्रक चालक ने खुद उसे बेहोशी की हालत में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया।

छात्र की हालत गंभीर होने पर उसे टांडा मेडिकल कॉलेज (Tanda Medical College) रेफर कर दिया गया। इस घटना में, यह निर्धारित किया गया था कि टिप्पर ट्रक के चालक की गलती थी, जिसने सड़क से बाहर जा कर खड़ी बाइक को रौंद दिया।

यह भी पढ़े  अति दर्दनाक हादसे ने ले ली 3 वर्षीय बच्चे की जान

उल्लेखनीय है कि जयसिंहपुर (Jaisinghpur) जाने वाली सड़क पर आए दिन वाहन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। इन हादसों में अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़े  इंजेक्शन से 12 छात्राएं बेसुध : स्कूल में लगा था वैक्सीनेशन कैंप

RELATED ARTICLES

Most Popular