Sunday, May 5, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल : अंकिता दिल्ली में 26 जनवरी परेड का हिस्सा बनेगी

हिमाचल : अंकिता दिल्ली में 26 जनवरी परेड का हिस्सा बनेगी

Latest News आपको बता दे की हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के PG College Saraswatinagar की student Ankita Delhi में होने वाली Republic Day parade का हिस्सा बनेंगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

बता दे की Ankita college की पहली student है, जिसका चयन हुआ है। अंकिता बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है और साथ ही NCC cadet भी है। वह मूल रूप से Bholad village की रहने वाली है।

आपको बता दे की उसका चयन बतौर NCC cadet excellent performance करने के आधार पर हुआ है। अंकिता का चयन परेड के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए भी हुई है। अंकिता के पिता मुरत सिंह भी बेटी की उपलब्धि से काफी खुश हैं।

यह भी पढ़े : Himachal school News : स्कूल बंद करने पर कैबिनेट लेगी फैसला, संस्थानों की सूची तैयार

बता दे की Saraswati Nagar College के NCC in-charge Dr. Rohit Mokta ने बताया कि Ankita college की पहली student है, जिसका चयन 26 January parade in Delhi के लिए हुआ है। अंकिता के चयन से कॉलेज में खुशी का माहौल है। प्राचार्य पीपी चौहान ने अंकिता व कॉलेज की NSS इकाई को बधाई दी है।

Nitish selected for state level republic day parade

खबर आपको यह भी बता दे की Government Adarsh Senior Secondary School Kotla के तीन छात्रों Arsh Rana, Nitish Kumar and Prachi ने Pre-Republic Day Parade में Government Senior Secondary School Sunni Shimla में हिस्सा लिया। इनमें से नीतीश कुमार का चयन राज्य स्तरीय गणतंत्र दिवस परेड के लिए हुआ है।

यह भी पढ़े :  हिमाचल जमीनी विवाद में गोलीकांड दो लोगों की मौत

अब नीतिश 26 जनवरी को होने वाली Republic Day parade में शामिल होकर Kangra district का प्रतिनिधित्व करेगा। जिला उप समन्वयक नरेंद्र सिंह ने बताया इन बच्चों ने कठिन परिश्रम करने के बाद यह स्थान हासिल किया है। प्रधानाचार्य बबीता सहोत्रा ने इस उपलब्धि के लिए सभी बच्चों को बधाई दी। इस अवसर पर सभी स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular