Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal Newsपालमपुर में दिनदहाड़े युवती पर जानलेवा हमला, दराट से सिर पर किए...

पालमपुर में दिनदहाड़े युवती पर जानलेवा हमला, दराट से सिर पर किए कई वार

पालमपुर के नए बस अड्डे (Bus stand of Palampur) पर लोक निर्माण विभाग के मल्टी टास्क वर्कर ने एक कॉलेज छात्रा पर दराट से कातिलाना हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया। बस अड्डे की सीढि़यों पर आरोपी युवक ने छात्रा पर दराट से एक साथ कई वार किए। गंभीर रूप से घायल छात्रा को पहले पालमपुर अस्पताल और बाद में टांडा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। यहां प्रारंभिक उपचार के बाद गंभीर हालत में उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

आपको बता दे की छात्रा शायना (Student Shayna) उम्र 23 निवासी शालन(सुलह) (Shalan Sullah) पर के हाथ और सिर पर गंभीर चोटें आई है। छात्रा अभी जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। छात्रा पालमपुर के निजी कालेज (Private college in Palampur) में स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष में पढ़ाई कर रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी सीढि़यों पर खड़ा होकर छात्रा का इंतजार कर रहा था। इस बीच वहां से गुजर छात्रा पर उसने दराट से हमला कर दिया। छात्रा पर वार कर रहे युवक को स्थानीय लोगों को पकड़ लिया।

छात्रा के हाथों और सिर पर हुए गंभीर चोटों के निशान को देख लोगों में भारी आक्रोश था। लोग आरोपी को पुलिस से उन्हें सौंपने की मांग कर रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक सुमित कुमार निवासी नगरोटा बगवां (Nagrota Bagwan) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक हमले का पता नहीं लग सका है कि आरोपी ने हमला क्यों किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular