Sunday, May 19, 2024
HomeHimachal NewsHRTC की चलती बस का अगला टायर खुला, यात्रियों में मची चीख-पुकार

HRTC की चलती बस का अगला टायर खुला, यात्रियों में मची चीख-पुकार

ताज़ा खबर के अनुसार सुंदरनगर से केरन जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC bus ) की बस का अगला टायर खुलने से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। घटना मंगलवार शाम करीब 16:45 बजे केरन गांव से करीब एक किलोमीटर दूर हुई. हादसे के वक्त बस में आठ छात्रों समेत करीब 15 यात्री सवार थे। इस घटना ने एक बार फिर परिवहन निगम की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े कर दिये हैं.

जानकारी के अनुसार सुंदरनगर से निकली बस करीब सवा तीन बजे केरन की ओर रवाना हुई और जब गंतव्य से करीब एक किलोमीटर दूर थी तो ऊपर चढ़ते समय अचानक ड्राइवर साइड का अगला टायर खुल गया। टायर के खुलने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई। बस के टायर खुलने के वीडियो भी सोशल नेटवर्क पर प्रसारित हो रहे हैं.

घटना के समय HRTC बस में 15 लोग सवार थे

यात्री अभिषेक कुमार ने बताया जिस समय यह घटना हुई , बस में 15 लोग सवार थे। जांच का विषय है कि आखिर चढ़ाई में अचानक कैसे चलती बस का टायर खुल गया। उधर, बस अड्डा प्रभारी गुरदयाल चौधरी ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है, जांच की जा रही है। वहीं एचआरटीसी मंडलीय प्रंबधक विनोद ठाकुर ने बताया कि मामला फिलहाल ध्यान में नहीं है। इस बारे पता किया जाएगा।

बता दें, बीते दिनों जोगिंद्रनगर-अमृतसर रूट पर जा रही धर्मपुर डिपो की बस का पिछला हिस्सा नेरी कोटला में खुल गया था। इसमें चालक व अन्य दो मैकेनिक को निलंबित किया जा चुका है। इसके बाद धर्मपुर बस डिपो की एक बस में शार्ट सर्किट से आग भड़क गई थी। एक अन्य धर्मपुर डिपो की बस भी दुर्घटनाग्रस्त थी। अब ताजा मामले में सुंदरनगर में घटना पेश आई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular