Thursday, May 16, 2024
HomeHimachal Newsमातम में बदली खुशियां, शादी से चंद रोज पहले युवक ने किया...

मातम में बदली खुशियां, शादी से चंद रोज पहले युवक ने किया suicide

Jwalamukhi Kangra Latest News : अति दुखद खबर आपको बता दे की हिमाचल प्रदेश के कांगडा जिले के ज्वालामुखी में शादी की खुशियां मातम में बदल गई.

आपको बता दे की तीन दिसंबर को रोहित उर्फ राहुल की शादी होने जा रही थी. लेकिन शादी के 12 रोज पहले रोहित ने सुसाइड कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल, शादी वाले घर में मातम पसर गया है.

ताज़ा जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के ज्वालामुखी की ग्राम पंचायत बदोली के गांव दरेक लाहड़ का यह मामला है. बीती रात रोहित की बहन शगुन लेकर आई थी. महिलाएं विवाह के मंगल गीत गा रही थी.

इसी बीच दूल्हा बनने वाले रोहित की फोन पर अपनी मंगेतर से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और इसके बाद रोहित ने जहरीली दवाई खा ली.

आनन-फानन में रोहित को Jwalamukhi Hospital ले जाया गया, जहां से उसकी तबीयत बिगड़ते देख Tanda Medical College रैफर कर दिया. यहां पहुंचने से पहले ही रोहित की मौत हो गई.

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

DSP Jwalamukhi Chandrapal ने बताया कि पुलिस थाना ज्वालामुखी में बीती रात पुलिस को सिविल अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक युवक को जहरीली दवाई खाने के बाद इलाज के लिए लाया गया है. 27 वर्षीय रोहित कुमार उर्फ राहुल पुत्र सुभाष चंद, निवासी बदोली, तहसील Jwalamukhi Civil Hospital इलाज हेतु लाया गया था.

रोहित पुलिस को कोई भी बयान देने की स्थिति में नहीं था. डॉक्टरों द्वारा रोहित को बयान के लिए अयोग्य घोषित कर दिया गया और इसके बाद उसे टांडा रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई.

गलती से खा लिया जहर – रोहित की बहन

रोहित की बहन मनीषा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रोहित ने गलती से कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था, फिलहाल, पुलिस ने धारा-174 के तहत कार्रवाई की है. ग्राम पंचायत बदोली कि प्रधान रीता देवी ने बताया कि उनके गांव दरेक लाहड़ के युवक रोहित की जहरीली दवाई खाने से मौत हो गई है.

उन्होंने बताया कि तीन दिसंबर को युवक की शादी थी. राहुल की माता का पहले ही निधन हो गया है, जबकि पिता बीमार रहते हैं. युवक Jwalamukhi temple में भी काम करने जाता था.

RELATED ARTICLES

Most Popular