Tuesday, May 7, 2024
HomeHimachal NewsDharamshala Newsहिमाचल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ; लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत...

हिमाचल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ ; लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले

हिमाचल के टूरिस्ट पैलेस धर्मशाला के बाद मकलोडगंज के निजी होटल में धर्मशाला मकलोडगंज (Sex racket private hotel in Mcleodganj) पुलिस थाना की टीम ने देह व्यापार के आरोप में मुख्य आरोपी अमृतसर (main accused Amritsar woman) की महिला को पकड़ा है। साथ ही पंजाब की ही दो युवतियों को रेस्क्यू किया है। अमृतसर (Amritsar) की सरगना युवतियों को पांच हजार रुपए में प्रदान किया जा रहा था।

मकलोडगंज में इस तरह की अवैध गतिविधियों को लेकर पुलिस व एजेंसियों को कई समय से इनपुट मिल रही थी, लेकिन अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिछले दिनों धर्मशाला (Dharamshala) के सुधेड़ और अब मकलोडगंज में देह व्यापार (Sex racket busted in Mcleodganj)का भडंाफोड किया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने यह कार्रवाई शनिवार रात मकलोडगंज के समीप निजी होटल में जाल बिछाकर की।

आपको बता दे की सैक्स रैकेट (sex racket) चलाने वाली आरोपी महिला की पहचान मीनू चड्डा (45) निवासी बगीची हीरालाल दुर्गियाना मंदिर अमृतसर (पंजाब) (Bagichi Hiralal Durgiana Mandir Amritsar (Punjab)) के रूप में हुई है। सरगना से देह व्यापार से जुड़े पूछताछ की जा रही है, इससे कई बड़े खुलासे भी हो सकते हंै। एएसपी कांगड़ा वीर बहादुर सिंह (ASP Kangra Veer Bahadur Singh) ने बताया कि मकलोडगंज व धर्मशाला (Mcleodganj and Dharamshala) पुलिस थाना की टीम गश्त पर थी।

यह भी पढ़े : हिमाचल में एम्बुलैंस खाई में लुढ़की, EMT की मौत हो गई

इस दौरान गुप्त सूचना मिली कि उक्त महिला धर्मशाला, मकलोडगंज और भागसूनाग (Dharamshala, Mcleodganj and Bhagsunag) में बाहरी राज्यों की लड़कियों को लाकर देह व्यापार करवाती है, जिस पर पुलिस ने जाल बिछाया। इसके बाद होटल में दबिश दी और मौके पर देह व्यापार में संलिप्त मीनू चड्डा व दो युवतियों को रेस्क्यू किया। मौके पर रेस्क्यू की गई युवतियांं पंजाब की हैं। आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular