Thursday, May 9, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल में ट्रक ने नियंत्रण खोकर दर्जनों गाड़ियों को कुचल दिया, लोग...

हिमाचल में ट्रक ने नियंत्रण खोकर दर्जनों गाड़ियों को कुचल दिया, लोग जान बचाकर भागे

अम्ब में हुई सड़क दुर्घटना में अनियंत्रित हुए एक ट्रक ने करीब एक दर्जन वाहनों को रौंद डाला । हादसा उस वक्त हुआ जब ऊना रोड की तरफ से आया तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे पार्क वाहनों को चपेट में लेता हुआ आगे बढ़ता रहा। इस मौके पर हड़कंप मच गया और लोग जान बचाते हुए सुरक्षित स्थानों की तरफ भागे।

जिन लोगों ने मौके पर देखा उन्होंने बताया कि ट्रक श्री रामलीला काम्पलैक्स के पास से पूरी तरह से अनियंत्रित हो गया। इस दौरान ट्रक दुकान के बाहर रखे हुए फर्नीचर हाऊस के सामान पर चढ़ गया और इसी बीच ट्रक एक चाऊमीन-ठंडे आदि की दुकान के सामान को तोड़ता हुआ सड़क किनारे खड़े दोपहिया वाहनों को रौंदता हुआ अम्ब चौक से हमीरपुर रोड (Amb Chowk to Hamirpur Road) की तरफ मुड़ गया। ट्रक ने इस रोड पर भी सड़क किनारे पार्क दोपहिया वाहनों को तोड़ दिया।

अच्छी बात यह रही कि कोई व्यक्ति ट्रक की चपेट में नहीं आया अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता। बताया जा रहा है कि अनियंत्रित होकर सड़क पर दौड़ रहे ट्रक की चपेट में रोड पर जा रही एक कार और ऑटो भी आया, लेकिन मामूली टक्कर के दौरान चालक वाहनों को लेकर निकल गए। घटनाक्रम के दौरान स्थानीय लोग शोर मचाते हुए ट्रक के पीछे भागते रहे। करीब 150-200 मीटर दूर जाकर ट्रक रुका। सूचना मिलने पर अम्ब पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस मेडिकल करवाने के लिए आरोपी को सिविल अस्पताल ले गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular