Monday, May 20, 2024
HomeChamba Newsहिमाचल में दर्दनाक हादसा, नाले में गिरने से 2 भाइयों की मौत

हिमाचल में दर्दनाक हादसा, नाले में गिरने से 2 भाइयों की मौत

हिमाचल के चंबा जिले की कुनेड़ पंचायत (Kuned Panchayat of Chamba) में नाले में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई. दोनों भाई थे. मृतकों में केवल कुमार पुत्र झफल और छज्जू पुत्र लमरू निवासी गांव मठैना, डाकघर किलोड़, जिला चंबा से थे ।

आपको बता दे की पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। केवल कुमार व छज्जू बुधवार देर शाम को कुनेड़ से वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे तो रास्ते में भयाल छौ के पास अनियंत्रित होकर ढांक से लुढ़ककर नीचे नाले में जा गिरे। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वीरवार को वहां से गुजर रहे ग्रामीण की नजर नाले में पड़े दोनों भाइयों पर पड़ी। जांच करने पर उन्होंने दोनों को मृत हालत में पाया।

मामले की सूचना तुरंत परिजनों व पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही गैहरा पुलिस चाैकी से टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लिया और परिजनों के बयान दर्ज किए।

दोनों मृतक आपस में ताया-चाचा के बेटे थे। पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चूड़ी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिए हैं। डीएसपी चम्बा जितेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस ने परिजनों के बयान और आरंभिक जांच के आधार पर सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई है तथा आगामी जांच जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular