Monday, May 20, 2024
HomePolitical NewsCM Sukhwinder Singh Sukhu Latest News'मंडी के अंगना में कंगना की फिल्म नहीं चलेगी', सीएम सुक्खू ने...

‘मंडी के अंगना में कंगना की फिल्म नहीं चलेगी’, सीएम सुक्खू ने बीजेपी पर कसा तंज

मंडी जिले के ऐतिहासिक सेरी मंच पर उमड़ी भीड़ से उत्साहित मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भाजपा, विपक्षी नेता जयराम ठाकुर और कंगना रनौत की आलोचना की और कहा कि चुनाव ईमानदारी और बेईमानी के बीच है।

हम ईमानदारी वाले लोगों को मैदान में उतारते हैं। लाहौल-स्पीति विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी अनुराधा राणा के पास सिर्फ 20 हजार रुपये नकद हैं. जयराम ठाकुर की ‘मंडी के अंगना कंगना’ नहीं चलेगी। पिछली दो फिल्मों की तरह यह भी असफल होगी।

मंडी संसदीय क्षेत्र से विक्रमादित्य सिंह के नामांकन

जयराम ठाकुर यह स्क्रिप्ट भी नहीं चलेगी। मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के नामांकन में भाग लेने के बाद वह सेरी मंच पर आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने पहली फिल्म की स्क्रिप्ट रिवाज बदलने की लिखी।

जनता ने उन्हें ही बदल दिया। दूसरी स्क्रिप्ट आपरेशन लोटस की लिखी थी। वह भी फ्लॉप रही। जयराम ने कंगना से फिल्म की शूटिंग के लिए मात्र एक माह की तारीख मांगी है। विक्रमादित्य सिंह अगर राजनीति के बजाय फिल्मी दुनिया में होते तो सर्वश्रेष्ठ अभिनेता होते। मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा यह हिमाचल सरकार की लड़ाई नहीं है।

हम 45 माह और जनता की सेवा करेंगे। देवभूमि के हितों का सौदा करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी। जयराम ठाकुर प्रदेश तो दूर सराज के मुख्यमंत्री भी नहीं थे। वहां भी हालत खराब हैं।

हिमाचल सरकार चट्टान की तरह मजबूत’

उल्टा केंद्र से सहायता रोकने का काम किया। पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार व विश्व बैंक ने हमारे प्रयासों की सराहना की। सरकार चट्टान की तरह मजबूत है। पहले पटवारी के पीछे लोग भागते थे अब लोगों के पीछे पटवारी भाग रहे हैं। किस्तों में पैसे लेने वाले पार्टी के विद्रोही विधायकों को जनता माफ नहीं करेगी। उन्होंने लोगों से विक्रमादित्य सिंह को भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया।

मंडी सीट पर लिखेंगे नया इतिहास: अग्निहोत्री

वहीं, मंच पर मौजूद उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश में 45 माह और ठोक बजा कर सरकार चलाएगी। फिर दोबारा सत्ता में आएंगे। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर सपने देखते रहेंगे। मंडी की सीट पर नया इतिहास लिखेंगे। जयराम ठाकुर ने युवाओं के हितों से खिलवाड़ तो किया ही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular