Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : सड़क पर पलटा कैंटर, चालक की मौत

अति दर्दनाक : सड़क पर पलटा कैंटर, चालक की मौत

Chandigarh Manali National Highway पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। वीरवार को गरामौड़ा में फिर एक हादसा हुआ, जिसमें एक कैंटर चालक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार यूपी नंबर का कैंटर Kullu से सेब लोड करके दरभंगा बिहार जा रहा था। जैसे ही कैंटर गरामौड़ा में पहुंचा तो अचानक अनियंत्रित होकर ढांक से टकराने के बाद सड़क पर पलट गया। कैंटर में चालक सहित 3 लोग सवार थे।

हिमाचल आज के मुख्य समाचार CLICK HERE

हादसे के दौरान कैंटर चालक को गंभीर चोटें आईं जबकि अन्य 2 लोगों को मामूली चोटें आईं। कैंटर चालक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे तुरंत अस्पताल लाया गया, जहां उसने जख्मों के ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया। मृतक चालक की पहचान इरशाद अली (37) निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है। वहीं सूचना मिलते ही स्वारघाट पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और आगामी कार्रवाई अमल में लाई गई। मृतक चालक के सहयोगियों द्वारा हादसे का कारण कैंटर की ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है।

Video देखें

गौरतलब है कि सेब से लदे यूपी नंबर के कैंटर इसी स्थान पर बार-बार दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं और हादसे के बाद चालक ब्रेक फेल का दोष मढ़ देते हैं जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि उक्त हादसे चालकों द्वारा तेज रफ्तार में वाहन चलाने से हो रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular