Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal Newsदुखद खबर : 9 साल की मासूम बेटी और पिता को भी...

दुखद खबर : 9 साल की मासूम बेटी और पिता को भी युवकों ने जमकर पीटा

बड़ी खबर आपको बता दे की इस Himachal Pradesh के Sirmaur district के shillai ronhat क्षेत्र में मारपीट का मामला (Beating Case) सामने आया है। इस मारपीट में एक व्यक्ति और 9 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटा गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

मारपीट में बच्ची इतनी घायल हुई है कि उसे इलाज के लिए IGMC Shimla के लिए रेफर करना पड़ा है। जहा लड़की का इलाज किया जा रहा है। वही पीड़ितों ने पुलिस पर कोई भी कार्रवाई ना करने के आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़े : दुखद खबर : एक साल में खोए 2 मासूम बच्चे, तीसरी बेटी भी लड़ रही जिंदगी की जंग

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित व्यक्ति दिनेश शर्मा ने कहा कि Ronat में शाम के समय अपनी गाड़ी से घर जा रहे थे। इसी दौरान वहां पर सड़क किनारे गाड़ी पार्क की तो कुछ युवकों ने आकर उनसे मार पिटाई शुरू कर दी और डंडे से पिटाई की, जिसमें उन्हें और उनकी बेटी को काफी चोटें आई हैं।

बेटी को Shillai Hospital लाया गया, जहां से Nahan के लिए रेफर किया गया, लेकिन वहां से भी Shimla IGMC Hospital के लिए रेफर कर दिया गया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने बिना किसी कारण के उनके साथ मारपीट की।

यह भी पढ़े : MLA डीएस ठाकुर : गरीब बेटियों की शादी पर खर्च करेंगे अपना वेतन

इस मामले की पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवाई, लेकिन सात दिन बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular