Monday, May 6, 2024
HomeChamba NewsMLA डीएस ठाकुर : गरीब बेटियों की शादी पर खर्च करेंगे अपना...

MLA डीएस ठाकुर : गरीब बेटियों की शादी पर खर्च करेंगे अपना वेतन

Himachal Pradesh के Dalhousie constituency से चुनावों में जीत दर्ज कर MLA बने DS Thakur ने अपना वेतनमान गरीब परिवारों की बेटियों की शादी पर खर्च करने का निर्णय लिया है। विस चुनाव में जीत के एक सप्ताह में उठाए गए इस फैसले की सराहना हो रही है। MLA DS Thakur ने घोषणा की है कि उन्हें हर माह मिलने वाले MLA honorarium को वे अपने या अपने परिवार के लिए खर्च नहीं कर Dalhousie area की गरीब बेटियों की शादी के लिए खर्च करेंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

कहा कि गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली बेटियों के विवाह पर जो भी खर्च आएगा, उसे वह अपने मानदेय से वहन कर धूमधाम से उनकी शादी करेंगे।

यह भी पढ़े : 2.50 लाख रुपए मानदेय मिलेगा CM Sukhu के राजनीतिक सलाहकार को प्रतिमाह

कहा कि चुनाव में जीत हार तो चली रहती है। जनसेवा करना ही राजनेता का कर्त्तव्य होना चाहिए। जब से वह राजनीति के मैदान में उतरे है। उसी दिन उन्होंने निर्णय कर लिया था कि वह अपना संपूर्ण जीवन जनसेवा में लगाएंगे। पहले विस चुनाव में उन्हें जनता ने नकार दिया। लेकिन, इस हार ने भी उनका मनोबल नहीं तोड़ा।

यह भी पढ़े : Kisan Samman Nidhi की 13वीं किस्त ; इनके खाते में नहीं आयंगी

अब उन्होंने विधायक के मानदेय के रूप में मिलने वाले पैसों को निर्धन बेटियों की शादी में खर्च करने का निर्णय लिया है। भाजपा विधायक डीएस ठाकुर के इस फैसले पर उनके परिवार ने भी खुशी जताई है।

latest Kangra News in Hindi

RELATED ARTICLES

Most Popular