Thursday, May 9, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : 22 साल के लड़के ने कर लिया सुसाइड लगाया...

अति दुखद : 22 साल के लड़के ने कर लिया सुसाइड लगाया बेल्ट का फंदा

दुखद खबर पर बात करते हैं जो कि Himachal Pradesh की राजधानी Shimla में Lower Kufta Dhar में 22 वर्षीय युवक ने पंखे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। इसकी सूचना मिलते ही Lakkar Bazar चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची।

private job युवक ने कमरे के दरवाजे को अंदर से कुंडी लगाई हुई थी। ऐसे में पुलिस को दरवाजा तोड़ना पड़ा। दरवाजा तोड़कर देखा तो युवक ने बेल्ट से पंखे के साथ फंदा लगाया हुआ था।

यह भी पढ़े : ड्राइवर Bus चला रहा था और आ गया Heart Attack, मची चीख-पुकार

आपको यह भी बता दें कि मृतक युवक की पहचान रोहित निवासी जिला सिरमौर के रूप में हुई है। वह यहां पर किराए के कमरे में अपने छोटे भाई के साथ रहता था।

रोहित पढ़ाई के साथ करता था Private Job

यह भी पढ़े : ड्यूटी से घर लौटते वक्त कार खाई में गिरी, PWD के कर्मचारी की मौत

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार रोहित IGNOU से MA कर रहा था। इसके साथ वह Jio में part time job करता था। घटना के समय वह रूम में अकेला था। जबकि उसका छोटा भाई घर गया था। युवक ने मरने पर पहले युवक ने WhatsApp पर Bye-Bye Shimla का स्टेटस लगाया था।

पोस्टमार्टम के लिए IGMC भेजा

इस संबंध में ASP City Ramesh Sharma ने कहा कि पुलिस ने युवक को फंदे से उतारा। अभी बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए IGMC भेजा गया है। शुरुआती जांच में सुसाइड का मामला ही सामने आया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने CRPC की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular