Wednesday, April 24, 2024
HomeHamirpur newsखुशखबरी : JBT बैचवाइज भर्ती के Interview 9 व 10 मार्च को

खुशखबरी : JBT बैचवाइज भर्ती के Interview 9 व 10 मार्च को

JBT वालों के लिए एक अच्छी खबर लेकर आए हैं उस पर बात करेंगे हिमाचल प्रदेश के जिला Hamirpur में JBT के 41 खाली पद बैचवाइज भर्ती (Batchwise Recruitment) के माध्यम से भरे जाएंगे। इनके लिए 9 और 10 मार्च को प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कार्यालय हमीरपुर (Deputy Director of Elementary Education Hamirpur) में साक्षात्कार लिए जाएंगे।

यह भी पढ़े : महिलाओ के लिए नौकरी का मौका : आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं व सहायिकाओं की भर्ती

चलिए आगे बात करते हैं खबर पर और बताते हैं आपको प्रारंभिक शिक्षा उपनिदेशक कुलभूषण राकेश धीमान ने बताया कि 9 मार्च को जिला हमीरपुर (district Hamirpur) के उम्मीदवारों और 10 मार्च को अन्य जिलों के उम्मीदवारों के साक्षात्कार लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि आर एंड पी नियमों के तहत योग्यता रखने वाले और JBT/D.Ed/D.El.D/B.Ed JBT TAT पास करने वाले अभ्यर्थी इस चयन प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

यह भी पढ़े : कड़े निर्देश, पहली कक्षा में दाखिले के लिए बच्चों की न्यूनतम आयु में बड़ा बदलाव

चलिए मुख्य बात पर बात करते हैं इन 41 पदों में General category के 16 पद और जनरल EWS के 8 पद हैं। इनके लिए वर्ष 2010 तक के बैच के पात्र अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जा रहा है।

यह भी आप जान ले SC के 7 पदों के लिए वर्ष 2012 तक, SC IRDP के 2 पदों के लिए नवीनत्तम बैच तक, OBC के 2 पदों के लिए वर्ष 2012, OBC IRDP के एक पद के लिए भी 2012 और ST के 5 पदों के लिए नवीनत्तम बैच तक के अभ्यर्थियों को interview के लिए बुलाया जा रहा है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

RELATED ARTICLES

Most Popular