HomeHimachal Employees Pensioners NewsCM जयराम ने की घोषणा : तृतीय और चतुर्थ श्रेणी कर्मियों के...

CM जयराम ने की घोषणा : तृतीय और चतुर्थ श्रेणी कर्मियों के लिए बनेंगे सरकारी आवास

Jai Ram Thakur also gave a big news on the restoration of old pension in Himachal.

CM Jairam announced old pension scheme in himachal

सीएम जयराम ठाकुर ने सोमवार को कांगड़ा में “मुख्यमंत्री की एक शाम- कांगड़ा के कर्मचारियों के नाम” कार्यक्रम में शिरकत की। CM Jai Ram Thakur participated in the program “Chief Minister’s One Evening – Names of Employees of Kangra” in Kangra on Monday.

इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के लिए सरकारी आवासीय भवनों के निर्माण के लिए 3 करोड़ रुपए का प्रावधान करने की घोषणा भी की।

आपको बता दें कि इस दौरान जयराम ठाकुर ने पुरानी पेंशन बहाली पर भी बड़ी बात कही। Jai Ram Thakur also gave a big news on the restoration of old pension in Himachal.

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पुरानी पेंशन मामले का हल तलाश किया जा रहा है। CM Jai Ram Thakur said that the solution of the old pension issue is being searched in Himachal.

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

जयराम ठाकुर ने कहा कि पुरानी पेंशन का समाधान विपक्ष यानी कांग्रेस कभी नहीं निकाल पाएगी।

वह सिर्फ इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देर सवेर इस मामले मामले का हल पीएम मोदी के आर्शिवाद से बीजेपी सरकार ही निकालेगी।

सीएम जयराम ठाकुर कांगड़ा के पोलिटेक्निक कॉलेज में कर्मचारियों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। CM Jairam Thakur was addressing the employees’ conference at the Polytechnic College of Kangra.

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने कोविड महामारी के बावजूद प्रदेश के सभी कर्मचारियों (employees) और अधिकारियों के बकाया और विभिन्न मांगों को समय.समय पर पूरा किया है।

Viral videos : आरोपी छात्रा और युवक की रोहड़ू में हुई थी दोस्ती, लंबे समय से थे संपर्क में

ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार के कर्मचारी और अधिकारी राज्य की प्रगति और विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। सीएम ने हिमाचल प्रदेश के सभी कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने राज्य की प्रगति और खुशहाली में उल्लेखनीय भूमिका निभाई है।

ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के गठन के बाद कर्मचारियों ने सदैव ही राज्य के विकास में अपना योगदान सुनिश्चित किया है।

ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार कर्मचारियों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है जबकि पिछली सरकार ने कर्मचारियों को विभिन्न आर्थिक लाभ प्रदान करने में कभी भी सहानुभूतिपूर्वक रवैया नहीं अपनाया।

Today Himachal News, HP Breaking News
RELATED ARTICLES

Most Popular