HomeHimachal NewsCM जयराम का विक्रमादित्य सिंह पर हमला

CM जयराम का विक्रमादित्य सिंह पर हमला

ओल्ड पेंशन स्कीम के साथ कर्मचारियों की भावना जुड़ी हुई हुई है और इसको लेकर सरकार रास्ता निकालने की कोशिश कर रही है. यह बात मुंख्यमंत्री जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur) ने बुधवार को मंडी के सुंदरनगर (Sundernagar in Mandi) में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही. सीएम जयराम ठाकुर (Chief Minister Jai Ram Thakur) ने कहा कि ओपीएस की बहाली को लेकर जिन प्रदेश सरकारों द्वारा घोषणा की गई है, अभी तक उन प्रदेशों में इसे लागू करने की स्थिति नहीं बन पाई है.

लेकिन उनकी सरकार द्वारा प्रदेश में ओल्ड पेंशन स्कीम को लेकर गठित कमेटी द्वारा हर पहलू को ध्यान में रखकर अध्ययन किया जा रहा है. वहीं, सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर ओपीएस को लेकर राजनीति करने के भी आरोप लगाए. सीएम ने कहा कि राजनीतिक मकसद के चलते कांग्रेस द्वारा वर्तमान में ओपीएस बहाली की बातें कही जा रही हैं.

वहीं, सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने कहा कि पूरे देश के बाद अब प्रदेश में भी कांग्रेस के दिन लद गए हैं और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी का कोई भविष्य नहीं दिख रहा है. सीएम जयराम ठाकुर ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Congress President Pratibha Singh) और विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) पर तीखा जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) का राजनीतिक दौर अभी शुरू ही हुआ है और संभल कर बोलना ही उनके लिए अच्छा है. वरिष्ठ नेता होने पर वीरभद्र जब इस प्रकार के बयान देते थे तो उनके मुंह पर ऐसी बातें शोभा देती थी. लेकिन विक्रमादित्य सिंह अपने आप को उस स्तर पर समझने की गलती कर रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी की खराब दशा का अंदाजा लगाया जा सकता है

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के किन्नौर दौरे के दौरान कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के सिर फूटने तक की नौबत आने पर पुलिस भेजनी पड़ी थी. इसके उपरांत सिरमौर जिला के उनके कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता गंगू राम मुसाफिर तथा 5 बार के विधायक हर्षवर्धन चौहान धरने पर बैठ गए. कांग्रेस नेता अपने ही पार्टी के कार्यक्रम में प्रदेशाध्यक्ष के समक्ष धरने पर बैठ गए. इससे कांग्रेस पार्टी की खराब दशा का अंदाजा लगाया जा सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular