Monday, May 6, 2024
HomeHimachal Newsकार के खाई में गिरने से गर्भवती महिला संग पति की हादसे...

कार के खाई में गिरने से गर्भवती महिला संग पति की हादसे में मौत

हिमाचल के मंडी जिले के सराज क्षेत्र के लेह-शिकावरी सड़क मार्ग (Leh-Shikwari road in Seraj area) पर एक कार के खाई में गिरने से गर्भवती महिला और उसके पति (pregnant woman and her husband) की मौत हो गई जबकि हादसे में 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल काॅलेज नेरचौक (Leh-Shikwari road in Seraj area) रैफर कर दिया है। घायलों में एक बच्चा भी शामिल है। पुलिस ने दुर्घटना के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाचा धार की एक गर्भवती महिला को पीड़ा के दौरान चैकअप के लिए थुनाग अस्पताल (Thunag Hospital) ले गए थे, जिसे बाद कार से घर लाया जा रहा था। इस दौरान लेह-शिकावरी सड़क मार्ग (Leh-Shikwari road) पर गाड़ी अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में गर्भवती महिला और उसके पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार सवार 3 लोग में बुरी तरह से घायल हो गए।

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति-पत्नी के शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। हादसे में तीनों घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद नेरचौक रैफर कर दिया है।

पुलिस के अनुसार में मृतक दंपति की पहचान लता देवी और उसके पति खेम सिंह के रूप में की गई है जबकि घायलों में चंद्रमणि, संजय कुमार और एक बच्चा रुद्रा शामिल है। इस हादसे से समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पुलिस अधीक्षक सौम्या साम्बशिवन ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए सभी लोगों का नेरचौक अस्पताल में उपचार चला हुआ है जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular