Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal Newsसंपत्ति विवाद में एक व्यक्ति की मौत, भाभी पर हत्या का मामला

संपत्ति विवाद में एक व्यक्ति की मौत, भाभी पर हत्या का मामला

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के जंजैहली थाना के तहत सराज के शिकावरी (Shikawari of Seraj Janjehali police station Mandi district of Himachal Pradesh) में संपत्ति विवाद में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस संबंध में पुलिस ने मृतक की भाभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. पारिवारिक संपत्ति को लेकर भाइयों का लंबे समय से चल रहा विवाद शुक्रवार को हत्या के मामले में बदल गया।

पुलिस के अनुसार शुक्रवार शाम के वक्त जब कुंजी लाल पुत्र गंगा राम निवासी शिकावरी की पारिवारिक संपत्ति के सिलसिले में अपने भाइयों के साथ बहसबाजी चल रही थी तो इसी दौरान उसकी भाभी भी बीच में कूद पड़ी और उसे धक्का मार दिया। इससे कुंजी लाल घटनास्थल पर गिर गया और जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर सभी के बयान कलमबद्ध किए हैं। मृतक के परिवार के अन्य सदस्य की शिकायत पर पुलिस ने भाभी भुवनेश्वरी देवी पत्नी तारा चंद निवासी गांव शिकावरी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। DSP Karsog Geetanjali Thakur ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल काॅलेज नेरचौक भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular